Breaking News
Home » पंजाब » कांग्रेस ने न्याय स्कीम का लोगों के साथ वादा करना आंखों में धूल झोंकने वाली बात : रखड़ा

कांग्रेस ने न्याय स्कीम का लोगों के साथ वादा करना आंखों में धूल झोंकने वाली बात : रखड़ा

कहा, दो वर्षांे से एक भी नौजवान को नहीं दिया रोजगार

पटियाला। शिरोमणि अकाली दल भाजपा के सांझे उम्मीदवार और पूर्व कैबनिट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने बताया कि कांग्रेस का न्याय स्कीम का लोगों के साथ एक और झूठा वादा करना लोगों की आंखों में झूल झोंकने वाली बात है क्योंकि न तो कांग्रेस ने कभी वादे पूरे किए हैं और न ही करने हैं। यह कांग्रेसी तो सिर्फ सत्ता की कुर्सी हथियाने के लिए लोगों के साथ फिर से झूठे वादे कर रहे हैं। स. रखड़ा आज गांव हरदासपुर में शिरोमणि अकाली दल के महा सचिव हरिन्द्र सिंह हरदासपुर की अध्यक्षता में हो रही मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। इस मौके उनके साथ पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह अबलोवाल, सतवीर सिंह खटड़ा भी मौजूद थे।

स. रखड़ा ने बताया कि कांग्रेस आज लोगों के साथ झूठे वादे कर रही है, गत दो वर्षांे दौरान इस सरकार ने आज तक एक भी वादा लोगों के सज्ञथ किया पूरा नहीं किया। कांग्रेसी आज मीटिंगें करके वोटों के लिए नौजवानों को फिर से नौकरियां देने की बात कर रहे हैं, जबकि गत दो वर्षांे दौरान एक भी नौजवान को रोजगार तक नहीं दिया गया। सिर्फ वोटों की खातिर लोगों का बुद्धू बनाने में कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ रही। अब फिर से लोगों के साथ बड़े-बड़े झूठे लुभावने वादे करने लगी हुई है, जबकि इतिहास गवाह है कि कांग्रेस ने आज तक एक भी वादा लोगों के साथ कयिा पूरा नहीं किया।

स. रखड़ा ने बताया कि पंजाब में अकाली भाजपा की सरकार बनना तय है, इस लिए कांग्रेस अब लोगों के साथ झूठे वादे करने में उतारू हुई पड़ी हे। लोगों के सहयोग के साथ अब पंजाब में अकाली-भाजपा जीत कर विकास की पूरी तरह अंधेरी लाएगी और कांग्रेस द्वारा किए लोगों पर अत्याचारों का गिन-गिन कर बदला लिया जाएगा। स. रखड़ा ने आज हलका के कई गांवों का जायजा भी लिया और वर्करों को एकजुटता से कार्य करने का संदेश भी दिया। उन्होंने बताया कि कांग्रेस का ‘यादा टाइम अब पंजाब में नही रह गया, आगामी चुनावों में कांग्रेस को पूरी तरह तसली से हरा कर घर को भेजा जाएगा।

इस मौके सरपंच हरिन्द्र सिंह, हरबंस सिंह, बादल सिंह, जै सिंह, गुरमीत सिंह, परविन्द्र सिंह, सेवक सिंह पंच, सुखविन्द्र सिंह पंच, दविन्द्र पाल शर्मा पंच, गोरख सिंह, धनवंत सिंह क्लब प्रधान, परमजीत सिंह, निरंजन सिंह, जरनैल सिंह ठेकेदार, संजू, छोटा सिंह, हरदेव सिंह, अमरजीत सिंह ठेकेदार, संजू, छोटा सिंह, हरदेव सिंह, अमरजीत सिंह, रिंकू सिंह, रणधीर सिंह ठेकेदार आदि मौजूद थे।

Check Also

तेज रफ्तार कार डेयरी की दुकान में घ़ुसी, भारी नुकसान

मोहाली। मोहाली कोर्ट कंपलैक्स से लखनौर को जाती सड़क पर बीती रात डेढ़ बजे के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel