Saturday, September 21, 2019
Breaking News
Home » हरियाणा » 18 अगस्त से कालका से आरम्भ होगी जन आशीर्वाद यात्रा

18 अगस्त से कालका से आरम्भ होगी जन आशीर्वाद यात्रा

मुख्यमंत्री 19 को हुडा पार्किंग में करेंगे जनसभा को संबोधित : असीम गोयल

48 वर्षों में नहीं हुआ इतना विकास जितना 58 महीनों में हुआ

अंबाला। अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा के तहत मुख्यमंत्री मनोहर लाल 19 अगस्त को सायं 7 बजे मानव चौक अंबाला शहर के नजदीक हुडा पार्किंग में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। यहां पंहुचने पर अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र की ओर से जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत भी किया जाएगा। विधायक आज अंबाला शहर लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर अम्बाला शहर युथ कांग्रेस विंग के अध्यक्ष मुकेश धीमान शंटी की अध्यक्षता में उनकी पूरी टीम ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहकर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। विधायक असीम गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें पूरा मान-सम्मान दिये जाने की बात कही।

विधायक असीम गोयल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 18 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा कालका से आरम्भ हो रही है और इसी कड़ी के तहत 19 अगस्त को यह यात्रा मानव चौक अम्बाला शहर में पंहुचेंगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में पिछले 58 महीनों में प्रदेश को नया हरियाणा बनाने का काम किया गया है। उन्होंने दावा किया कि केवल अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में नही बल्कि पूरे 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्यों को करवाकर लोगों के विश्वास को जीतने का काम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि 48 वर्षों में जितनी भी सरकारें रहीं, इतना विकास नही हुआ, जितना पिछले 58 महीनों में भाजपा की सरकार ने किया है और यह महीने विकास कार्यों में उन पर भारी हैं।

उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों व विकास की राजनीति से प्रभावित होकर विपक्षी पार्टियों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। प्रदेश में विपक्ष का सूपड़ा साफ हो चुका है, कांग्रेस पार्टी निरंतर पतन की ओर अग्रसर हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें छोटे से छोटा कार्यकर्ता बड़े से बड़े पदों पर सुशोभित हो रहे हैं।

रक्षाबंधन पर्व पर 5100 बहनों ने बांधी विधायक को राखी

रक्षाबंधन के पर्व पर विधायक असीम गोयल को पंचायत भवन अम्बाला में विधानसभा क्षेत्र के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आई 5100 बहनों ने विधायक को राखी बांधकर रक्षाबंधन के पर्व की बधाई दी। विधायक ने सभी बहनों का स्वागत कर उनके सुखद जीवन का कामना करते हुए उनसे आवशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सरला कपूर, बीनू गर्ग, अर्चना छिब्बर, तेजिन्द्र कौर, मनप्रीत कौर, शैली अग्रवाल, शालिनी, किरण बाला, सोनिया सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थी।

इन लोगों ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण

शहर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मुकेश धीमान शंटी अपनी पूरी टीम महासचिव संदीप सिंह, सचिव दीपू राणा, सचिव वरिंदर, जमालुदीन, नीतिन धीमान, पूर्व सरपंच सुशील कुमार, नम्बरदार पाल सिंह, यशवीर, गुरविन्द्र सिंह, सुरेश, मुनीष कुमार, रजत सैनी, टीनू, गुरदित्त सिंह, लखवीर सिंह, रजत कुमार, बिट्टू, हैप्पी, विकास शर्मा, राहुल, जस्सी बाजवा, परम, कर्ण सैनी, अमित कुमार, गौरव बाली, ट्विंकल बजाज आदि ने कांग्रेस को छोडकऱ भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। मुकेश धीमान ने इस मौके पर बताया कि वह विधायक असीम गोयल के अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में किये जा रहे विकास कार्यों व पार्टी की नीतियों व कार्यों में विश्वास रखते हुए भाजपा में शामिल हुए हैं।

Check Also

किसानों के भरोसे के बीच विकास अहम कड़ी: जैन

गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास, पार्क-ओपन जिम के हुए लोकार्पण सोनीपत। मुख्यमंत्री के मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel