अहमदाबाद : नाबालिग से रेप के आरोप में युवक गिरफ्तार

Youth arrested for raping a minor

Youth arrested for raping a minor

Youth arrested for raping a minor- अहमदाबाद पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और उसे गर्भवती करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि लड़की के माता-पिता ने अवैध रूप से गर्भपात कैसे और कहां से कराया।

निकोल पुलिस इंस्पेक्टर के.डी. जाट ने मीडिया को बताया कि नाबालिग लड़की के माता-पिता ने आकाश के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है, जिसे सोमवार शाम गिरफ्तार किया गया।

आकाश के खिलाफ आरोप है कि उसने नाबालिग से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर कुछ महीने पहले उससे शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता की मां ने एफआईआर में कहा है कि पिछले छह महीने में आरोपी ने नाबालिग से तीन बार बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई।

उन्होंने कहा, जब आकाश को पीड़िता की गर्भावस्था के बारे में पता चला, तो उसने अपने दोस्त से कहा कि वह उसे स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास ले जाए और उसकी गर्भावस्था की जांच करवाए। उसके दोस्त ने खुद को पीड़िता का पति बताया और उसके वयस्क होने का दावा किया। गर्भावस्था की पुष्टि होने के बाद आरोपी ने उससे सारे रिश्ते खत्म कर दिए।

पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि प्राथमिक पूछताछ के दौरान पता चला कि माता-पिता ने उसका गर्भपात कराया था, जिसकी जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें: अंडरगारमेंट्स में छिपाकर सोना ला रहे दो यात्री दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार