‘ANI’ के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर सुरिंदर कपूर का निधन, अंतिम संस्कार आज

ANI Chief Operating Officer Passed Away

ANI Chief Operating Officer Passed Away

नई दिल्ली। Chief Operating Officer Passed Away: समाचार एजेंसी एएनआई के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर(Chief Operating Officer) सुरिंदर कपूर का शनिवार को असामयिक निधन हो गया। एएनआई ने भारी मन से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी साझा की। सुरिंदर कपूर को 5 फरवरी को दोपहर 3 बजे अंतिम संस्कार होगा।

70 साल के थे सुरिंदर कपूर / Surinder Kapoor was 70 years old

सुरिंदर कपूर ने 70 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। उनके पार्थिव शरीर को रविवार को आरके पुरम स्थित एएनआई कार्यालय लाया जाएगा, जहां पर कर्मचारी अंतिम दर्शन करेंगे। इसके बाद दोपहर 3 बजे लोधी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार होगा।

सुरिंदर कपूर का जन्म 20 फरवरी, 1952 को हुआ था। एएनआई की प्रधान संपादक स्मिता प्रकाश ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सुरिंदर कपूर के निधन को संस्थान के लिए गहरी क्षति बताया।

स्मिता प्रकाश ने एक ट्वीट में कहा कि वह कई पत्रकारों और कैमरामैन के गुरु थे। उन्होंने कहा कि एएनआई में हमारे लिए एक गहरी क्षति। वह हमारे मित्र, दार्शनिक और मार्गदर्शक थे। आज भी वो स्टूडियो और न्यूज़ रूम में थे, इतने सारे पत्रकारों और कैमरामैन के गुरु थे। सैकड़ों परिवारों ने उन्हें प्यार और मार्गदर्शन दिया। ओम शांति।

यह पढ़ें:

मशहूर सिंगर वाणी जयराम का निधन; घर में मृत मिलीं, दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस को दी गई सूचना, 10 हजार से ज्यादा गाने गाए

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

कर्नाटक : हॉस्टल में मृत मिली छात्रा, प्रिंसिपल पर यौन उत्पीड़न का आरोप