आईएएस ऑफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन ने पालिका सर्विसेज ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट में IASOWA कार्निवल का आयोजन किया

Organizes IASOWA Carnival

Organizes IASOWA Carnival

28 जनवरी, 2023 को आईएएस ऑफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन(IAS Officers Wives Association) ने पालिका सर्विसेज ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट(Palika Services Officers Institute), चाणक्यपुरी, नई दिल्ली में आईएएसओडब्ल्यूए कार्निवल(IASOWA Carnival) का आयोजन किया।
कार्निवल का उद्घाटन माननीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी के कर कमलों द्वारा किया गया।

अंतरराष्ट्रीय सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शाइना मुनोत, दि क्विन ऑफ ड्रेप्स ने भी अपने ब्रांड का प्रदर्शन किया। शाइना ने फाउंडर रीना नौलखा द्वारा प्रदर्शित ब्रांड गुल को देखा और उनकी शिल्प कला की सराहना की।

रीना नौलखा ने कोविड के कारण अपना व्यवसाय खो चुके भारतीय शिल्पकारों को साउंडिंग बोर्ड मुहैया कराने के लिए गुल की शुरुआत की। रीना नौलखा ने कई बार कच्छ, गुजरात का दौरा किया और अब विभिन्न प्रदर्शनियों के माध्यम से अपने उत्पादों का प्रचार कर रही हैं।

शायना मुनोत ने उनके कार्य की सराहना की और गुल को अपना भरपूर समर्थन दिया। उन्होंने अपने वक्तव्य मेें कहा कि ‘‘अच्छे लोग और अच्छे काम को मेरा हमेशा समर्थन है’’।

यह पढ़ें:

फ्लाइट से पक्षी की टक्कर, VIDEO; एयर एशिया के विमान ने लखनऊ एयरपोर्ट से भरी थी उड़ान, यात्री घबराए, इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी

स्वास्थ्य मंत्री को गोली मारी गई; सुरक्षाकर्मी ने सरेआम सीने पर दागी, ओडिशा में घटना से भारी हड़कंप

श्री अश्विनी वैष्णव ने यात्रियों के स्वभावजन्य तौर तरीकों को ध्यान में रखते हुए वंदे भारत ट्रेनों में कचरा उत्पादन एवं संग्रहण प्रणाली में बदलाव के निर्देश दिये