Home » PHOTO FUN » ,IndependenceDay की ,SecurityChecking, पर बंदर ने किया एसा काम सभी देख रहगए दंग

,IndependenceDay की ,SecurityChecking, पर बंदर ने किया एसा काम सभी देख रहगए दंग

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में बंदर ने मुसाफिरों की अच्छी खबर ली है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक जगह पर बंदरों की चेकपोस्ट लगी है। इस रास्ते से गुजरने वाले सभी मुसाफिरों के समान की चेकिंग होती है। इसमें कोई कोताही नहीं बरती जा रही है। हर एक मुसाफिर की सख्ती से चेकिंग की जाती है। काफी संख्या में बंदर सीढ़ी पर बैठकर मुसाफिरों का इंतजार कर रहे हैं।

तभी एक व्यक्ति उस रास्ते से गुजरता है। उस समय बंदर एंगर एक्सप्रेशन देकर मुसाफिर को रुकने के लिए इशारा करता है। मुसाफिर बंदरों की हरकत से वाकिफ है। वह अपनी जगह पर रुक जाता है। तभी एक बंदर आता है और मुसाफिर की तलाश करने लगता है।

यह भी पढ़ें:-

इस राखी पर जानिए किस भगवान को कौन सी राखी बांधने से होंगी आपकी मनोकामनाएं पूरी…

बंदर एक-एक कर सभी चीजों को देखकर बाहर फेंकता गया। मुसाफिर की वॉलेट में कुछ पैसे होते हैं। बंदर पैसे को भी नीचे फेंक देता है। मुसाफिर जानता है कि अगर वह कोई हरकत करता है, तो उसकी अच्छी खासी पिटाई हो सकती है। इसके लिए वह स्टेचू बनकर तलाशी में सहयोग करता है। बंदर ने काफी देर तक छानबीन के मुसाफिर को जाने की अनुमति दी। उस समय मुसाफिर बंदर के सामने अपने पैसे और फेंके चीजों को समेटता है। वहीं, बंदर दूसरे मुसाफिर की तलाश करने लगता है। सोशल मीडिया पर लोग बंदर की इस चेकिंग को रियल चेकिंग का नाम दे रहे हैं।

  1. 17


इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- #IndependenceDay की #SecurityChecking। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 500 बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद कर कंमेटस किए हैं। एक यूजर तमन्ना ने लिखा है-Real Checking।

Check Also

PMJAY

PMJAY योजना में पीजीआई को केंद्र शासित प्रदेश श्रेणी में नंबर 1 रैंक

PMJAY: चंडीगढ़ (साजन शर्मा): आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (PMJAY) के कार्यान्वयन के तहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel