Home » लाइफ स्टाइल » गर्मियों में टी-शर्ट को इस तरह करेंगी स्टाइल तो मिलेगा डिफरेंट लुक
In summer, T-shirts will be styled in this way, then you will get different look

गर्मियों में टी-शर्ट को इस तरह करेंगी स्टाइल तो मिलेगा डिफरेंट लुक

गर्मियों का मौसम आते ही लड़कियां लाइटवेट लेकिन स्टाइलिश आउटफिट पहनना चाहती हैं और इसमें टी-शर्ट का नाम सबसे उपर आता है। कुछ समय पहले तक अक्सर लड़के ही टी-शर्ट पहना करते थे, लेकिन अब यह लड़कियों के समर वार्डरोब का भी एक अहम् हिस्सा बन गया है। ऐसे में अगर आप एक सिंपल टी-शर्ट में डिफरेंट लुक्स क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में उसे अलग-अलग तरह से स्टाइल करना सीखें।

डेनिम जींस के साथ

फैशन स्टाइलिस्ट बताते हैं कि यह जींस को पेयर करने का एक क्लासी तरीका है। यह स्टाइल कभी भी चलन से बाहर नहीं होता। आप प्रिंटेड टी-शर्ट को डेनिम जींस के साथ पेयर कर सकती हैं। अगर आप स्टीट लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में रिप्ड जींस को भी इसके साथ स्टाइल किया जा सकता है।

प्लीटेड स्कर्ट के साथ

फैशन एक्सपर्ट के अनुसार, इन दिनों स्कर्ट में प्लीटेड लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। आप थ्री-फोर्थ प्लीटेड स्कर्ट के साथ टी-शर्ट को बेहद आसानी से पेयर कर सकती हैं। अगर आप स्लीवलेस टी-शर्ट पहनती हैं तो यह काफी हद तक टॉप जैसा लुक देगा।

पैंट-सूट के साथ

इन दिनों लड़कियां पैंट-सूट पहनना भी काफी पसंद कर रही हैं। फैशन एक्सपर्ट बताते हैं कि अगर आप पैंट सूट को किसी पार्टी में पहन रही हैं और इसलिए उससे एक सेमी फॉर्मल लुक चाहती हैं तो ऐसे में आप पैंट सूट के साथ शर्ट की जगह टी-शर्ट की लेयरिंग करें। आप मौसम के मिजाज को देखते हुए पैंट-सूट में पेस्टल या ब्राइट कलर्स का चयन कर सकती हैं।

कूलाट्स के साथ

अगर आप अपने लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो सिंपल टी-शर्ट को कूलाट्स के साथ भी पेयर कर सकती हैं। मसलन अगर आप प्लेन टी-शर्ट पहन रही हैं तो उसके साथ स्टाइप्ड कूलाट्स पहन सकती हैं। आप इस लुक में पैटर्न के अलावा कलर ब्लॉकिंग भी कर सकती हैं। मौसम को देखते हुए फलोरल कूलाट्स पहनने भी अच्छा आईडिया हो सकते हैं।

शॉर्टस के साथ

समर केजुअल लुक में टी-शर्ट को शॉर्ट्स के साथ भी पेयर किया जा सकता है। यह एक सिंपल लुक है, लेकिन देखने में बेहद ही स्टाइलिश लगता है। साथ ही आपको एक कंफर्ट जोन भी प्रदान करता है।

Check Also

कोरना काल में क्या अहमियत है रेड क्रॉस आंदोलन की

नई दिल्ली। आज विश्व रेड क्रॉस दिवस है। यह हर साल 8 मई को रेड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel