‘अच्छा तो हम चलते हैं

‘अच्छा तो हम चलते हैं...’, रहाणे-पुजारा फेल, ट्विटर पर फैंस ने दे दी विदाई

‘अच्छा तो हम चलते हैं...’, रहाणे-पुजारा फेल, ट्विटर पर फैंस ने दे दी विदाई

नई दिल्ली। भारतीय टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज कप्तान अजिंक्य रहाणे और उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर ग्रीनपार्क टेस्ट में खुद को साबित नहीं कर सके। पहली पारी में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज दूसरी पारी में भी जल्द पवेलियन लौटकर टीम को मझधार में छोड़ गए। क्रिकेट प्रेमियों को इन दोनों बल्लेबाजों से लंबी पारी की उम्मीद थी, लेकिन उनके बल्ले की खामोशी नहीं टूटी। भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा टेस्ट की पिछली 36 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 21 पारियों से कोई शतक नहीं लगा पाए हैं।

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पहला दिन भले ही भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा हो, लेकिन कप्तान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी ने टीम को निराश किया। वहीं, दूसरी पारी में भी ये बल्लेबाज खामोश रहे। पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने 88 गेंदों का सामना करते हुए 26 रन बनाकर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी का शिकार बने। वहीं, कप्तान अजिंक्य रहाणे 63 गेंदों पर 35 रन ही बना सके और तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने उन्हें चलता किया। वहीं, टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में उतरे रहाणे चार रन पर पगबाधा हुए। पुजारा 22 रन बनाकर जेमिसन की गेंद पर विकेट के पीछे लपके गए।

नहीं दिखा पा रहे कोई करिश्मा

वर्ष 2021 की बात करें तो रहाणे 12 मैचों में महज 20 के औसत से 407 रन ही बना सके हैं। इसमें कोई शतकीय पारी शामिल नहीं हैं। वहीं, रहाणे के बल्ले से भी शतक निकले अरसा हो गया। उन्होंने अपना अंतिम शतक 26 दिसंबर, 2020 को मेलबर्न में आस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया था। उसके बाद खेले 12 टेस्ट मैच में उनका बल्ला खामोश रहा है। अब मुंबई टेस्ट मैच में विराट कोहली की वापसी होगी और श्रेयस अय्यर की टीम से बाहर होना मुश्किल लग रहा है ऐसे में क्या रहाणे और पुजारा का क्या होगा ये एक बड़ा सवाल है। 


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>