Arth Parkash : Latest Hindi News, News in Hindi
पंजाब यूनिवर्सिटी के गेट के सामने हुआ एक्सीडेंट पंजाब यूनिवर्सिटी के गेट के सामने हुआ एक्सीडेंट
Monday, 18 Oct 2021 18:00 pm
Arth Parkash : Latest Hindi News, News in Hindi

Arth Parkash : Latest Hindi News, News in Hindi

चंडीगढ़ में मंगलवार दोपहर को पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) गेट के सामने सेक्टर 24/25 की तरफ से आ रही हरियाणा नंबर की कार अनियंत्रण होकर कार सीधा स्ट्रीट लाइट पोल से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि पोल के नीचे लगा सीमेंट की बीम पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीजीआई अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 
पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) गेट के सामने सेक्टर 24/25 की तरफ से आ रही हरियाणा नंबर की कार अनियंत्रण होकर कार सीधा स्ट्रीट लाइट पोल से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि पोल के नीचे लगा सीमेंट की बीम पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीजीआई अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
पोल के नीचे लगा सीमेंट भी हुआ चकनाचूर
हादसे के बाद पीयू गेट के बाहर लंबा जाम लग गया। पुलिस टीम ने क्षतिग्रस्त कार को बीच रास्ते से हटाया और तब जाकर यातायात सुचारू हो सका। प्रत्यक्षदर्शी सुनील कुमार ने बताया कि वह अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए पंजाब यूनिवर्सिटी में गया था। वह गेट के बाहर फोन पर बात कर रहे थे कि इसी बीच अचानक हरियाणा नंबर की कार में सवार युवक से कार अनियंत्रित हो गई। गाड़ी तेज रफ्तार में बिजली के पोल से जा टकराई।

हादसे के दौरान गाड़ी की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद बिजली का पोल उखड़ गया। हादसे के बाद सड़क पर जाम भी लग गया। हालांकि कुछ बाद ही ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटा दिया।