Arth Parkash : Latest Hindi News, News in Hindi
हरियाणा ब्रेकिंग: पंचकूला में पसरा मातम, हादसे में तीन छात्रों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर
Sunday, 17 Oct 2021 10:00 am
Arth Parkash : Latest Hindi News, News in Hindi

Arth Parkash : Latest Hindi News, News in Hindi

राजपुरा। Weeds spread in Panchkula : राजपुरा-चंडीगढ़ मार्ग पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर घायल हो गया जिसे उपचार के लिए चंडीगढ़ के अस्पताल रैफर किया गया। बताया जा रहा है कि हादसा रविवार अल-सुबह चार बजे हुआ है। हादसे में मारे गए युवकों के शव राजपुरा के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने हेतू रखे गए हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिवार के सदस्य राजपुरा सिविल अस्पताल में पहुंच गये हैं।

जानकारी के मुताबिक पंचकुला-चंडीगढ़ निवासी चार दोस्त कार पर सवार होकर शनिवार रात्री पटियाला के प्रसिद्ध धार्मिक स्थान पर माथा टेककर रविवार सुबह वापिस पंचकुला की तरफ आ रहे थे कि गांव आलमपुर के पास उनकी कार, ट्रक से टक्करा कर सड़क हादसे का शिकार हो गई। कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में तीनों युवक पंचकूला के रहने वाले थे, जिनमें से दो सेक्टर-9 और तीसरा सेक्टर-20 में रहता था। वहीं, कार सवार चौथा युवक चंडीगढ़ का रहने वाला था। मृतकों में पंचकूला सेक्टर-9 निवासी आकर्षित गोयल, यश मित्तल और सैक्टर-20 निवासी इशान कालड़ा की मौत की पुष्टि हुई है।

वहीं, चंडीगढ़ के घायल हुनरपाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, उसका जीएमसीएच सैक्टर-32 चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है। हादसे के दौरान दो युवकों आकर्षित और यश की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो घायलों इशान कालड़ा व हुनरपाल को राजपुरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। वहीं इलाज के दौरान तीसरे युवक इशान कालड़ा ने भी दम तोड़ दिया और चंडीगढ़ के घायल युवक हुनरपाल को चंडीगढ़ रेफर किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक तीनों मृतक जिनकी आयू 20-22 वर्ष के करीब बताई जा रही है वह सभी राजपुरा के नजदीक एक शिक्षण संस्थान में शिक्षा ग्रहंण कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक आकर्षित गोयल दो बहनों का इकलौता भाई था और उसके पिता का निधन करीब 12 साल पहले हो चुका है। आकर्षित के परिवार का पालन पोषण उसके चाचा कर रहे हैं। जबकि मृतक यश मित्तल का एक भाई है। पंचकुला के तीनों युवकों की मौत के बाद परिवार में मातम का माहोल है। हादसे के बाद सिविल अस्पताल राजपुरा पहुंचे परिवार में शोक की लहर छाई रही। घटना की सूचना मिलते ही आसपास रहने वाले लोग भी संवेदना प्रक्ट करने व शव लेने पीढि़त परिवारों के साथ राजपुरा अस्पताल पहुंचे हालांकि परिवार के सदस्य अभी बात करने की हालत में नहीं हैं। जनसुआ पुलिस चौकी इंचार्ज अवतार सिंह ने तीन मृतक युवकों की पुष्टी करते हुए कहा कि चारों युवक नजदीक के शिक्षण संस्थान में पढ़ते थे जिनमें तीन की मौत हो चुकी है जबकि एक गंभीर घायल को चंडीगढ़ उपचार के लिए रैफर किया गया है।