केएल राहुल चोटिल होकर टेस्‍ट सीरीज से हुए बाहर

केएल राहुल चोटिल होकर टेस्‍ट सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी ने ली भारतीय ओपनर की जगह

केएल राहुल चोटिल होकर टेस्‍ट सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी ने ली भारतीय ओपनर की जगह

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। इसके बाद उम्मीद ये की जा रही थी कि कीवी टीम के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में भारत की तरफ से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ओपनिंग करेंगे, लेकिन कानपुर टेस्ट मैच से ठीक पहले केएल राहुल इंजर्ड हो गए और वो अब दोनों टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। केएल राहुल के नहीं रहने की वजह से कानपुर टेस्ट मैच में भारत के लिए मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ओपन कर सकते हैं। 

केएल राहुल के इंजर्ड होने से पहले ऐसा माना जा रहा था कि शुभमन गिल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन वो ओपन नहीं करेंगे बल्कि मध्यक्रम के बल्लेबाज के तौर पर मैदान पर उतरेंगे। अब केएल राहुल के चोटिल होने और पहले टेस्ट से बाहर होने के बाद इस बात की संभावना बढ़ गई है कि मयंक अग्रवाल के साथ शुभमन गिल कानपुर टेस्ट मैच में भारत के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी कर सकते हैं। हालांकि केएल राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है, लेकिन वो शायद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए नजर आएं। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है और अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। केन विलियमसन की टीम के खिलाफ रहाणे के लिए अब कुछ भी आसान नहीं होगा क्योंकि टेस्ट टीम में इस वक्त विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल व रिषभ पंत जैसे बल्लेबाज नहीं हैं। इन सभी स्टार खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में रहाणे की टेस्ट कप्तानी की न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी परीक्षा होने जा रही है। वैसे भी न्यूजीलैंड की टीम को तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने 3-0 से हराया है ऐसे में ये टीम पलटवार करना चाहेगी। 


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>