असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के घर से ज्वेलरी और नगदी ग़ायब

असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के घर से ज्वेलरी और नगदी ग़ायब

असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के घर से ज्वेलरी और नगदी ग़ायब

रंजीत शम्मी चंडीगढ़। शहर में शातिर चोरों और झपटमारो ने पूरी तरह से आतंक मचा रखा है।  वेखोफ शातिर पुलिस की पकड़ से बाहर है शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में शातिर चोरों द्वारा एक घर और शॉप को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए अज्ञात शातिर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

केस नबर एक।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर 44 के रहने वाले विरेंदर मोहन शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार सहित रहता है। और सेक्टर 22 स्थित एससीएफ नंबर 11/ 12 में यूनिवर्सल ट्रेडिंग एजेंसी का काम करता है।  हर रोज की तरह वह अपनी शॉप 16 अक्टूबर रात को बंद कर घर गया था। जब वह 18 अक्टूबर को सुबह शॉप पर आया तो उसने देखा कि अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है। और उसकी बेकसाइड से खिड़की टूटी हुई है। और दराज में रखे 8 हजार रुपए की नगदी और सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर गायब है। जिसके चलते हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


केस नबर दो।

शातिर चोरों ने हरियाणा ऑडिट के असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के घर को बनाया निशाना। लाखों रुपए की ज्वैलरी और नकदी लेकर फरार। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज। जांच में जुटी पुलिस।

 थाना 39 क्षेत्र एरिया के अंतर्गत रहने वाले हरियाणा ऑडिट के असिस्टेंट ऑडिट अधिकारी के घर को निशाना बनाते हुए शातिर चोरों ने घर की अलमीरा में रखी ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार हो गए। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सेक्टर-41 के रहने वाले शिकायतकर्ता हर्षित बाथम ने पुलिस को बताया कि वह असिस्टेंट ऑडिट ऑफीसर की पोस्ट पर कार्यरत है।  15 अक्टूबर को शिकायतकर्ता अपने रिश्तेदार के हरियाणा स्थित गुरुग्राम में गए थे। जब वह 18 अक्टूबर को वापिस आए तो उन्होंने देखा कि उनके घर के दरवाजे का लॉक टूटा हुआ है। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है। और घर की अलमीरा का भी लॉक टूटा हुआ है। और सारा सामान बिखरा पड़ा है। अलमीरा में रखी 65 हजार रुपए की नकदी ,तीन गोल्ड चैन, 8 गोल्ड रिंग, एक ब्रेसलेट, दो मंगलसूत्र ,4 सिल्वर पायल ,आधार कार्ड और एफडी कॉपी ऑफ बैंक की गायब थी। जिसके चलते घर में हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>