भारत की नई सनसनी दर्शन नालकंडे की गेंदों ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में बरपाया कहर

भारत की नई सनसनी दर्शन नालकंडे की गेंदों ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में बरपाया कहर, फिर भी हारी टीम

भारत की नई सनसनी दर्शन नालकंडे की गेंदों ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में बरपाया कहर, फिर भी हारी टीम

नई दिल्ली। सैयद मुश्ताक अली ट्राफी 2021-22 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में विदर्भ के तेज गेंदबाज दर्शन नालकंडे ने कर्नाटक के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक समेत लगातार चार गेंदों पर चार विकेट लेने का कमाल किया। हालांकि इस मैच में विदर्भ को 4 रन के अंतर से हार मिली और ये टीम फाइनल में पहुंचने से चूक गई, लेकिन ये मैच दर्शन के लिए बेहद यादगार बन गया। 

दर्शन ने चार गेंदों पर लिए लगातार चार विकेट

कर्नाटक के खिलाफ इस मैच में दर्शन ने 4 ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने ये सारे विकेट एक ही ओवर की चार गेंदों पर लिया। दर्शन ने ये कमाल पहली पारी के आखिरी यानी 20वें ओवर में किया। उन्होंने पहली पारी के 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर अनिरुद्ध जोशी को एक रन के स्कोर पर कैच आउट करवाया तो वहीं इसकी ओवर की तीसरी गेंद पर शरथ बीआर को बिना खाता खोले ही शून्य पर कैच आउट करवा दिया जबकि चौथे गेंद पर जे सुचिथ को भी शून्य पर ही कैच आउट करवा दिया। वहीं दर्शन ने हैट्रिक पूरी करने के बाद 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर अभिनव मनोहर को 27 रन पर आउट करके अपना चौथा विकेट लिया। 

दर्शन की इस घातक गेंदबाजी के बाद भी कर्नाटक ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए और विदर्भ को जीत के लिए 177 रन का टारगेट दिया। विदर्भ की टीम इस टारगेट के काफी नजदीक पहुंच गई थी, लेकिन उसे चार रन से हार मिली। विदर्भ ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 172 रन बनाए और उसे इस बेहद करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में बेशक विदर्भ को हार मिली, लेकिन 23 साल के दर्शन नालकंडे ने अपने प्रदर्शन से खुद को साबित किया और अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। 


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>