बहन की शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश यादव की फोटो

बहन की शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश यादव की फोटो, मेहमानों से सपा को वोट देने की अपील भी की

बहन की शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश यादव की फोटो, मेहमानों से सपा को वोट देने की अपील भी की

उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र नेताओं के समर्थकों का जुनून दिखाई देने लगा है। बरेली में ऐसा ही जुनून समाजवादी पार्टी के एक समर्थक में दिखा जिसने अपनी बहन की शादी के कार्ड पर अखिलेश यादव की फोटो छपवा दी और आमंत्रित अतिथियों से पार्टी को वोट देने की अपील भी की। 

इस सपा समर्थक का नाम है हर्षित यादव। शादी का यह अलग तरह का कार्ड अतिथियों ही नहीं अन्‍य लोगों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इसे नेताओं-कार्यकर्ताओं की राजनीति के प्रति दीवानगी से जोड़कर देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि राजनीति हर चीज को प्रभावित करती है। चुनाव करीब हो समर्थकों का उत्‍साह जुनून की हदें पार कर जाता है। हर्षित ने इसी उत्‍साह और जुनून के तहत अपनी बहन की शादी के कार्ड पर अपनी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की तस्‍वीर छपवा दी। 

जाहिर है, अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की मियाद जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे पार्टियों के नेता और समर्थक प्रचार के बहाने ढूंढ रहे हैं। इस माहौल में निजी कार्यक्रम और आयोजन भी निजी नहीं रह गए हैं। ऐसे में शादी के कार्ड पर भी पार्टी नेता की तस्‍वीर और वोट की अपील कर हर्षित ने एक नई चर्चा को जन्‍म दे दिया है। गौरतलब है कि इसके पहले मेरठ में भी ऐसा ही एक आमंत्रण पत्र छपवाए जाने की खबर आई थी। वहां एक शख्स ने अपने बेटे की शादी के लिए छपवाए गए कार्ड पर नेताओं की फोटो भी लगाई थी। इन नेताओं में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव और पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर की फोटो शामिल थी। उस शख्‍स ने यही कार्ड अपने रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों को बांटे थे। 


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>