पहले टी-20 में मिली हार के बाद छलका टिम साउदी का दर्द

पहले टी-20 में मिली हार के बाद छलका टिम साउदी का दर्द, बताया कहां हुई टीम से चूक

पहले टी-20 में मिली हार के बाद छलका टिम साउदी का दर्द, बताया कहां हुई टीम से चूक

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम को जीत मिली। वहीं, केन विलियमसन की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी करने उतरे टिम साउथी को हार का मुंह देखा पड़ा। इस हार को लेकर टिम साउथी ने कहा है कि हम भारत के खिलाफ शुरुआत से दबाव बनाना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और टीम इंडिया को जीत मिली।

नियमित कप्तान केन विलियमसन की अनुपस्थिति में कप्तानी कर रहे टिम साउथी ने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में कीवी टीम की हार पर कहा, "आप हमेशा चाहते हैं कि आप उस टीम का हिस्सा हों, जिसने मुकाबला जीता है। हमने सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेली और मुकाबले को आखिर तक ले गए। पिछले कुछ समय में मार्क चैपमैन ने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है, लेकिन इस मैच में वे जिस तरह से खेले, वो देखना टीम के लिए सुखद था। यह एक बहुत अच्छी मार्जिन वाला मुकाबला था।"

टिम साउथी ने बताया, "यह एक अच्छा स्कोर था, हम गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि, हमने बीच में वापसी करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और जाहिर तौर पर मिचेल सैंटनर गेंद के साथ उत्कृष्ट थे और इसे गहराई तक ले गए और इसे अंतिम ओवर तक ले गए। यह हमारे लिए सकारात्मक भी था। अलग-अलग मैदानों और इस तरह की चीजों के साथ यह हमेशा कठिन होता है, लेकिन हम खुद से इससे ज्यादा उम्मीदें रखते हैं।"

कप्तान साउथी ने ये भी कहा, "फील्डिंग एक ऐसा क्षेत्र है, जिस पर हम खुद पर गर्व करते हैं और पिछले कुछ महीनों में हम बहुत अच्छे रहे हैं। यह हमेशा कठिन होता है, डैरिल को बहुत प्रशिक्षण मिला है और वह हमेशा गेंदबाजी करना चाहता है, लेकिन अंत में शायद उनको पर्याप्त रन नहीं दिए गए। गुप्टिल ने अच्छा खेला, सैंटनर ने भी अपनी क्लास दिखाई।" इस मैच में मार्टिन गप्टिल ने कीवी टीम के लिए 42 गेंदों में 70 रन की पारी खेली, जबकि चैपमैन ने 50 गेंदों में 63 रन बनाए।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>