Advisor

Adviser's surprise visit

सलाहकार ने सीटीयू कार्यशाला और सरकारी प्रेस भवन का औचक दौरा किया

चंडीगढ़। प्रशासक के सलाहकार  धर्म पाल ने वीरवार को अंतरराज्यीय बस टर्मिनल-43 का दौरा किया। नितिन यादव, सचिव, परिवहन एवं प्रद्युम्न सिंह, निदेशक परिवहन भी इस दौरान मौजूद रहे।  दौरे के दौरान उन्होंने सीटीयू के डिपो नंबर 4 का दौरा किया और बस रखरखाव गतिविधियों और बस वाशिंग प्लांट का निरीक्षण किया. इसके बाद उन्होंने स्वास्थ्य विभाग द्वारा आईएसबीटी में आयोजित किए जा रहे कोविड टीकाकरण शिविर का भी दौरा किया।

इसके बाद, उन्होंने इंटेलिजेंट ट्रांसपोर्ट सिस्टम के कमांड कंट्रोल सेंटर का दौरा किया और विभिन्न आईटीएस मॉड्यूल के संबंध में विस्तृत ब्रीफिंग ली। यह भी साझा किया गया कि बसों के चालक दल के कर्मचारियों और यात्रियों द्वारा पहने जाने वाले मास्क के अनुपालन की निगरानी बसों में लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से की जा रही है।

श्धर्मपाल ने सीटीयू के अधिकारियों को महामारी की तीसरी लहर का संज्ञान लेते हुए बसों में पहने जाने वाले मास्क का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। सलाहकार ने सरकारी प्रेस भवन, सेक्टर 18 का दौरा कर वायु सेना विरासत केंद्र की प्रगति की भी समीक्षा की। उन्होंने मुख्य वास्तुकार और मुख्य अभियंता को भारतीय वायु सेना के अधिकारियों द्वारा प्रस्तुत टीजी लेआउट योजना की जांच करने और इसके सेट को सुनिश्चित करने के लिए कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। 

उन्होंने प्रेस संग्रहालय और हेरिटेज फर्नीचर संग्रहालय की स्थापना के प्रस्ताव की जांच करने और काम में तेजी लाने पर भी जोर दिया। उन्होंने अधिकारियों को अवांछित सामग्री, उपकरणों को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>