107

प्रदेश सरकार ओबीसी के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण

प्रदेश सरकार ओबीसी के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण उपलब्ध कराने प्रतिबद्ध-विष्णुदत्त

provide 27 percent reservation for OBC: भोपाल (वार्ता)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध है।

श्री शर्मा ने कांग्रेस द्वारा पिछड़ा वर्ग के लिए वकील किए जाने की बात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस को जब पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए काम करना था, तब उसने कुछ नहीं किया। कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे, तब तो उन्होंने कोर्ट में अपने एडवोकेट जनरल को भेजा नहीं और न ही अदालत में कैविएट दायर की। कांग्रेस को अब कोई वकील करने की जरूरत नहीं है, जो भी करना होगा हम कर रहे हैं।

श्री शर्मा ने कहा कि इंदौर की घटना में पाकिस्तान का कनेक्शन निकला है। अब श्री कमलनाथ को यह बताना चाहिए कि पाकिस्तान के वो लोग कौन हैं, जिनके साथ दंगे भड़काने की कोशिश करने वालों का कनेक्शन है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में अस्थिरता का प्रयास करने वाले लोगों की एक पूरी चेन है। उत्तर प्रदेश में ऐसे कुछ लोगों को पकड़ा भी गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस की भी बड़ी भूमिका है।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>