106

लाखों की शराब बरामद, दो गिरफ्तार

लाखों की शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Liquor worth lakhs recovered: खरगोन (वार्ता)। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र में एक ट्रक में मुरमुरे से भरे थैलों के बीच अवैध रूप से परिवहन की जा रही 48 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

खरगोन के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने आज सायं पत्रकारों को बताया कि मुखबिर की सूचना पर कसरावद थाना प्रभारी वरुण तिवारी के नेतृत्व में भेजे गए दल ने अकबरपुरा फाटे पर ट्रक को घेराबंदी कर रोका।

ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें मुरमुरे से भरे 20 थैले पाए गए जो लोहे के रैक के ऊपर रखे गए थे। थैलों के नीचे अंग्रेजी शराब से भरी 450 पेटियां पाई गई, जिनकी कीमत करीब 48 लाख रुपए है।

पुलिस ने मौके से साजिद हुसैन निवासी बस्ती जिला जयपुर, राजस्थान तथा प्रवेश जाट निवासी सोनीपत जिला हरियाणा को गिरफ्तार किया। साजिद मूल रूप से पंजाब के लुधियाना ग्रामीण इलाके के सदर रायकोट का निवासी है।

पुलिस अधीक्षक चौहान ने बताया कि उक्त शराब से भरा ट्रक हरियाणा से तेलंगाना की और परिवहन किया जा रहा था। मूल आरोपियों का पता नहीं चले, इसके लिए रास्ते में कई चालक और परिचालक बदले जाते हैं । वे निश्चित अंतराल के बाद दूसरे अज्ञात चालक और परिचालक को वाहन सौंप देते हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों का पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया है और शीघ्र ही रैकेट का भंडाफोड़ किया जाएगा।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>