आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और निगम चुनाव इंचार्ज डॉ. सुशील गुप्ता पहुंचे गुरुग्राम

Aam Aadmi Party

Aam Aadmi Party

आटो चालक एसोसिएशन ने किया आम आदमी पार्टी को समर्थन का ऐलान

नगर निगम चुनावों में आटो चालक एसोसिएशन आम आदमी पार्टी को जिताएगी : डॉ. सुशील गुप्ता

बस स्टैंड की जर्जर बिल्डिंग का मुआयना करने पहुंचे राज्यसभा सांसद

5 साल से कंडम घोषित बस स्टैंड परिसर में जान जोखिम में डाल कर आते हैं यात्री : डॉ. सुशील गुप्ता 

नाथूपुर गांव में 200 घरों के 500 परिवार हुए बेघर : डॉ. सुशील गुप्ता

गुरुग्राम, 18 मार्च: आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद और गुरुग्राम नगर निगम प्रभारी(Gurugram Municipal Corporation Incharge) डॉ. सुशील गुप्ता शनिवार को गुरुग्राम में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। वे आटो चालक एसोसिएशन(auto drivers association) के कार्यक्रम में भी पहुंचे। कार्यक्रम का आयोजन शशिपाल यादव ने किया। इसमें आटो चालक एसोसिएशन ने आगामी निगम चुनावों के साथ लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आटो चालक एसोसिएशन के प्रधान सतबीर, धर्म सिंह और रविंद्र ने आगामी निगम चुनावों और 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी  को समर्थन देने का ऐलान किया है।आम आदमी पार्टी की बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य की नीतियों का समर्थन करते हुए भविष्य में आटो चालक एसोसिएशन आम आदमी पार्टी के साथ है।

निगम चुनाव इंचार्ज डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी निगम चुनावों में जीत दर्ज करने का काम करेगी और निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा बना कर रख दिया है। शहर से कचरा उठाने के नाम पर ही बीजेपी ने निगम में 50 करोड़ का घोटाला करने का काम किया है। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी निगम के भ्रष्टाचार का खात्मा करने का काम करेगी।

बीजेपी ने केवल अपना फाइव स्टार पार्टी ऑफिस बना कर किया विकास : डॉ. गुप्ता (BJP did development only by making its five star party office: Dr. Gupta)

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और गुरुग्राम निगम चुनाव इंचार्ज डॉ. सुशील गुप्ता ने शनिवार को बस स्टैंड की जर्जर बिल्डिंग का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि यहां रोजाना हजारों यात्री जन जोखिम में डाल कर यात्रा करने को मजबूर हैं। गुरुग्राम में इतना भ्रष्टाचार व्याप्त है कि बीजेपी 5 साल में एक बस स्टैंड की बिल्डिंग नहीं बना पाई। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गुरुग्राम में केवल अपना बहुमंजिला ऑफिस बनाने का काम किया है। न जनता के स्वास्थ्य की चिंता है और न ही जान की कोई कीमत है।

राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता शनिवार को नाथूपुर गांव भी पहुंचे। जहां खट्टर सरकार और गुरुग्राम प्रशासन ने 200 घरों पर बुलडोजर चलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि करीब 1939 से गांव में बसे परिवारों के घरों को बिना नोटिस दिए ही प्रशासन ने तोड़ दिया और उनको बेघर कर दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान एक रिटायर्ड फौजी की जान भी चली गई, जोकि ऑक्सीजन मशीन पर निर्भर थे। मकान तोड़ने से उनकी मशीन को नुकसान हुआ और उनकी जान चली गई। डॉ. गुप्ता ने कहा कि ऐसी निर्दयी सरकार को जनता ही सबक सिखाने का काम करेगी।

इस मौके पर वीरू सरपंच, मुकेश डागर कोच, डॉ. सारिका वर्मा, पवन चौधरी, श्याम लाल बामनिया और प्रताप सिंह, धीरज यादव , शशि पाल यादव, मीनू सिंह, प्रताप सिंह कदम, माइकल सैनी, हरीश मल्होत्रा और संदीप सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहे।

यह पढ़ें:

Haryana : गुरुग्राम, फरीदाबाद व पंचकूला में कामकाजी महिलाओं के लिए बनेंगे हॉस्टल : मनोहर लाल 

Haryana : खुदाई में निकली मूर्ति के बनवाए बिस्कुट, सीआईए-2 इंचार्ज सहित 8 पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज करने के आदेश

Haryana : रिश्वतखोरी के मामले में जीएमडीए का असिस्टेंट मैनेजर, सहकारी इंस्पेक्टर समेत पांच गिरफ्तार