Home » चंडीगढ़ » हरियाणा : जल्द माँ बनने वाली है पहलवान बबीता फौगाट, बेबी बम्प के साथ की फोटो शेयर

हरियाणा : जल्द माँ बनने वाली है पहलवान बबीता फौगाट, बेबी बम्प के साथ की फोटो शेयर

चंडीगढ़, संजीव शर्मा । दंगल गर्ल के नाम से मशहूर अंतरराष्ट्रीय पहलवान, बीजेपी नेत्री, हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरपर्सन बबीता फौगाट के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। बबीता फौगाट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पति विवेक के साथ बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही है।
तस्वीर के साथ ही बबीता ने कहा कि जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए वे काफी उत्साहित और प्रतीक्षा कर रही हैं। बबीता फोगाट द्वारा सोशल मीडिया पर बेबी बंप दिखाते हुए फोटो शेयर करने के बाद से ही फैन्स के द्वारा उन्हें शुभकामनाएं दी जा रही हैं। बालीवुड, राजनीति व खेल जगत से जुड़े लोग भी बबीता व विवेक को बधाई दे रहे हैं।
गौरतलब है कि दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने 1 दिसंबर 2019 को भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी की थी। बबीता के पैतृक गांव बलाली में बेहद सादगी के साथ विवाह की रस्में पूरी की गई थी। महिला पहलवान बबीता फोगाट कॉमन वेल्थ, एशियन गेम्स व अन्य कई अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कुश्ती में पदक जीतकर देश का नाम रोशन कर चुकी हैं। खेल में उनकी उपलब्धियों को देखते हुए सरकार द्वारा बबीता को हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर नियुक्त किया गया था, लेकिन वर्ष 2019 में उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया था। बबीता फोगाट ने वर्ष 2019 में बीजेपी की टिकट पर दादरी से विधानसभा चुनाव लड़ा था। लेकिन इसमें वे हार गई थी। बाद में प्रदेश सरकार द्वारा उन्हें खेल विभाग में उपनिदेशक बनाया गया। इस पद से भी बबीता ने कुछ समय बाद ही इस्तीफा दे दिया। हाल ही में बबीता को हरियाणा महिला विकास निगम का चेयरपर्सन बनाया गया है।
बॉक्स-
नए चैप्टर का इंतजार कर रही हूं-
बबीता फौगाट द्वारा पति विवेक के साथ सोशल मीडिया पर डाले फोटो के कैप्शन में बबीता ने लिखा है, तुम्हारी वाइफ के तौर पर मैंने जो हर एक पल बिताया है, इसका मुझे एहसास होता है कि मैं कितनी लकी हूं जो इस शानदार लाइफ को जी रही हूं। तुम मेरी खुशी हो। तुम मुझे कंप्लीट करते हो। मैं काफी उत्साहित हूं और अपनी लाइफ के इस नए चैप्टर का इंतजार कर रही हूं।

Check Also

13people died in accident

मौत का भयावह मंजर: कोहरे के चलते दर्दनाक दुर्घटना, काल के मुंह में समाए 13 लोग

13people died in accident : कोहरा अबतक न जाने कितनी जिंदगियों को मौत के मुंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel