नोटबंदी के काले दिवस पर रोष प्रदर्शन कर फूंका प्रधानमंत्री का पुतला - Arth Parkash
Wednesday, November 21, 2018
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » नोटबंदी के काले दिवस पर रोष प्रदर्शन कर फूंका प्रधानमंत्री का पुतला
नोटबंदी के काले दिवस पर रोष प्रदर्शन कर फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

नोटबंदी के काले दिवस पर रोष प्रदर्शन कर फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

लाडवा(कुलतार): वीरवार को नोटबंधी के दो वर्ष पूरे होने पर लाडवा में कांग्रेस कार्यकत्र्ताओ ने युवा कांग्रेस नेता संदीप गर्ग की अगुवाई में नोटबंधी के खिलाफ रोष प्रदर्शन निकालकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका। रोष प्रदर्शन संदीप कार्यालय से शुरू होकर बाजारों में भाजपा विरोधी नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचा। जहां पर संदीप गर्ग ने एसडीएम कार्यालय के गेट पर काले झंडे बांधे और तत्पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुतले को अग्नि भेंट किया।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करते हुए संदीप गर्ग ने कहा कि नोटबंधी का आढ़ में भाजपा के मंत्रियों व विधायकों ने अपने काले धनी की कमाई को सफेद करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि नोटबंधी की मार से जहां देश आर्थिक व्यवस्था में पिछड़ा है वहीं अनेक बुगुनाह लोगों को अपने ही धन के की कतारों में लगकर अपनी जान गवानी पड़ी है। उन्होंने कहा कि नोटबंधी के कारण जिन लोगों की जान गई है उसके जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा सरकार है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा का सबसे बड़ा जनविरोधी निर्णय था और इस कारण देश 15 साल पीछे खिसक गया है और लोगों के कारोबार ठप होकर रह गए हैं।

उन्होंने कहा कि कालेधन को वापिस लाने का दम भरने वाली भाजपा सरकार ने नोटबंधी की आढ़ में जो भ्रष्टाचार फैलाया है उस कारण आज देश का हर नागरिक परेशान है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में वोट की चोट से भाजपा सरकार का सफाया कर दें और कांग्रेस को सत्ता सौंपे ताकि देश को सुशासन प्रदान कर विकास में आगे लाय जा सके। इस अवसर पर मनदीप सिंह तूर, राकेश वाल्मीकि, जंगशेर जैनपुर, जंगशेर बुढ्ढ़ा, मास्टर जिया लाल शादीपुर, अंग्रेज सिंह दबखेड़ा, नसीब शहजादपुर, मुकेश मंगोली, प्रदीप जटैन, अनिल मंगौली, प्रदीप लाडवा, सुनील गोयल, सुमित गर्ग, विकास बुहावी, मास्टर श्योपाल कसीथल, रामचन्द्र मोरथल, नरेश धूमाली, संजय गर्ग, अभिनव, सितार अली बुहावी, संदीप धीमान बुहावी, यशपाल नारंग सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

प्रदर्शन के दौरान लगाए अनेक नारे……
इस रोष प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने नोटबंधी का किया प्रहार ठप हुऐ हैं कारोबार, किसान मजदूर रो रहा है प्रधानमंत्री सो रहा है, शिक्षित युवा करे पुकार कहां गया हमारा रोजगार जैसे अनेकों सरकार विरोधी नारे लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share