Breaking News
Home » हरियाणा » शिलापट् चोरी मामले में विधायक देशवाल व थानाप्रभारी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

शिलापट् चोरी मामले में विधायक देशवाल व थानाप्रभारी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

सफीदों(अभिषेक दीवान): विधायक जसबीर देशवाल ने सोमवार को कस्बे की शिव कॉलोनी में भूमिगत नाले का शिलान्यास किया था। शिलान्यास के दो घंटे भीतर ही शिलापट् की चोरी हो गई थी। मंगलवार सुबह विधायक जसबीर देशवाल और सफीदों थानाप्रभारी अजीत सिंह शेखावत ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर वार्ड पार्षद नवीन भाटिया, वेद, मुकेश थनई और शिव कॉलोनी के लोग मौजूद थे। विधायक जसबीर देशवाल ने शिलापट् चोरी की निंदा की और कहा कि दोषी पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होने कहा कि कुछ स्थानीय नेता शहर के विकास में बाधा उत्पन्न कर रहें है। उनको शहर का विकास हजम नहीं हो रहा है। उन्होने कहा कि नाले को भुमिगत करने की मांग दशकों पुरानी है। दो साल से इस काम को एनओसी की वजह से लटकाया गया और अब भूमिगत नाला निर्माण में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होने कहा कि शिलापट् तोड़ने की घटना को जायज मानने वाले लोग भी बराबर के दोषी है और शहर में अराजकता को बढ़ावा दे रहें है। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि शिलान्यास कार्यक्रम नगरपालिका ने आयोजित किया था और नपा सचिव ने सप्ताह पूर्व मुझसे शिलान्यास का समय लिया था। एएसपी और सफीदों थानाप्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत मिल गई है। घटनास्थल का निरीक्षण कर सबूत इकटठा कर रहें है। जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्थानीय लोगो ने थानाप्रभारी को सभी के हस्ताक्षर किया हुआ शिकायतपत्र दिया और बताया कि नगरपालिका प्रधान सेवाराम सैनी और धर्मगढ़ सरपंच अजीत पाल चट्ठा शिलान्यास कार्यक्रम के बाद आये थे। सेवाराम सैनी ने शिलापट् को तोड़ा और उखाड़कर ले गया।

नगरपालिका ने दर्ज कराई शिकायत ….

इस मामले में नगरपालिका सचिव ने सोमवार रात सफीदों थाने में अज्ञात लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में सरकारी संपत्ति के नुकसान व शिलापट् की चोरी का आरोप लगाया गया है और एफआईआर दर्ज कर दोषियों पर कार्रवाई की बात कही गई है।

प्रत्यक्षदर्शी की जुबानी……

साहिल – नाले के सामने किराना दुकान का काम करने वाले साहिल ने बताया कि वह दुकान के बाहर खड़ा था तभी सेवाराम सैनी आया और शिलापट् तोड़कर ले गया।

प्रीतपाल सिंह- शिव कॉलोनी के प्रीतपाल सिंह ने बताया कि वह बाईक की सर्विस करवाने नाले के पास स्पेयर पार्ट्स की दुकान में खड़ा था तभी नपा प्रधान सेवाराम सैनी और धर्मगढ़ सरपंच अजीत पाल चटठा आये और शिलापट् उखाड़कर ले गए।

Check Also

हरियाणा में दुनिया के विकसित देशों की तर्ज पर सामाजिक सुरक्षा का मॉडल लागू किया जाएगा : मनोहरलाल

सोनीपत पुलिस लाईन में राज्य स्तरीय समारोह में परेड का निरिक्षण करने उपरांत बोले मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel