दुबई से खेल कर आए खिलाड़ी का बढ़सीकरी खुर्द गांव में पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत - Arth Parkash
Sunday, December 16, 2018
Breaking News
Home » हरियाणा » दुबई से खेल कर आए खिलाड़ी का बढ़सीकरी खुर्द गांव में पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत
दुबई से खेल कर आए खिलाड़ी का बढ़सीकरी खुर्द गांव में पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

दुबई से खेल कर आए खिलाड़ी का बढ़सीकरी खुर्द गांव में पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

कैथल(कृष्ण प्रजापति): दुबई की धरती पर ओपन सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता में खेलकर तीसरा स्थान हासिल करके देश-प्रदेश व बढसिकरी खुर्द गांव का नाम रोशन करने वाले महावीर ढुल का ग्रामीणों ने गांव में पहुंचने पर फूल मालाओं व नोटों के हार डालकर, डीजे व ढोल की थाप पर नाचकर, लड्डू बांटकर स्वागत किया। ग्रामीणों ने खेल में अच्छा प्रदर्शन करने पर नोटों का हार डालकर महावीर ढुल का स्वागत किया। जानकारी देते हुए मनजीत ढुल ने बताया कि महावीर ढुल गिल लायंस क्लब की तरफ से दुबई में खेल कर आया है। जहां उसके दो मुकाबले हुए थे। गत 29 नवंबर को वह दुबई गया था और 3 दिसंबर को वापस पहुंचा था। गांव में पहुंचने पर महावीर ढुल का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।

ग्रामीणों का कहना है कि महावीर ढुल ने विदेश में भी भारत ही नहीं बल्कि हमारे हरियाणा और गांव का नाम रोशन करके बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया है, जिसके लिए महावीर को बधाई देने वालों का उनके घर तांता लगा हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि अभी खेल कर उसने तीसरा स्थान हासिल किया है और आगे होर अच्छी मेहनत करके महावीर देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर आएगा, इसके लिए सभी ने शुभकामनाएं दी।

महावीर ढुल ने बताया कि वह कबड्डी खेल में देश और प्रदेश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आना चाहता है, जिसके लिए मुझे समस्त ग्रामीणों का आशीर्वाद और स्नेह मिल रहा है। इस मौके पर सुभाष ढुल, नरेंद्र, मनजीत ढुल, काला कबड्डी खिलाड़ी, मनी, बलराज, रामदिया, राजा आदि ने स्वागत करके महाबीर ढुल का मान बढ़ाया। उधर वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री अनीता ढुल बढसिकरी ने भी महाबीर ढुल द्वारा तीसरे स्थान हासिल करके विदेश की धरा पर खेलकर देश प्रदेश व उनके गांव का नाम रोशन करने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share