Home » हरियाणा » क्षेत्र में 550 करोड़ रुपए से हुए विकास कार्य सब कागजो में, धरातल पर कुछ नही: नरेश जांगड़ा

क्षेत्र में 550 करोड़ रुपए से हुए विकास कार्य सब कागजो में, धरातल पर कुछ नही: नरेश जांगड़ा

ये सब झूठ का पुलिंदा

सफीदों(अभिषेक दीवान): कांग्रेस नेता व राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के उपाध्यक्ष नरेश जांगड़ा शहर की बहुत सी समस्याओ को लेकर एसडीएम मनदीप कुमार से मिले । जांगड़ा ने कहा पुराना बस अड्डा के पास लंबे अरसे से पड़ा बाथरूम की हालत काफी खस्ता हो रखी है जिससे वहां से गुजरने वालो व वहां के दुकानदार उसकी दुर्गंध से परेशान है । उसे निर्माण की जरूरत है । वही रामेश्वर पार्क में गंदगी का बहुत बुरा हाल है गंदगी के ढेर लगे रहते है जबकि मकरबा पीर पर पूजा पाठ करने बाहर से बहुत श्रद्धालु आते हैं लेकिन गंदगी का आलम इतना कि वो बैठ कर आराम से प्रसाद भी ग्रहण नही कर सकते । दूसरा साथ में बनी पुली की साफ सफाई नही होती और जब भी बारिश आती हैं तो सड़क पर पानी पानी हो जाता है जिससे राहगीरों को निकलने में भारी परेशानी उठानी पड़ती है मगर प्रशासन का इन सब बातों की तरफ कोई ध्यान नही है । जांगड़ा ने यहां मुख्य रूप से स्थायी नगर पालिका का कर्मचारी नियुक्त करने की मांग की ।

नरेश जांगड़ा ने कहा कि खानसर चौक से होकर गुजरने वाले पानीपत रोड , असन्ध रोड वाली सड़क पर कच्ची पक्की टांकी लगाकर छोड़ देते है जिस कारण सड़क आए दिन टूटी रहती है । उन्होंने कहा कि यहां पास में स्कूल है टूटी सड़क होने के कारण कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है । जांगड़ा ने शहर से सटे गांव खेड़ाखेमावती का जिक्र करते हुए कहा कि खेड़ाखेमवती गांव से गुजर रही असन्ध कैथल जाने वाली सड़क पिछले एक साल से जी का जंजाल बनी हुई है जिस पर रोड़ा और मिट्टी तो डाल दी गई लेकिन आज तक बजरी नही डाली गई । जिससे राहगीरों व सरकारी स्कूल में पढ़ने आ रहे छोटे छोटे बच्चों को बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है सड़क के दोनों तरफ तालाब पानी से लबालब है ऊपर से सड़क कच्ची ।

नरेश जांगड़ा ने कहा कि यहां के मौजूदा विधायक पर चुटकी लेते हुए कहा कि विधायक जी कहते है कि हमने नई सड़के बनवा दी , पुरानी सड़को की मेंटिनेंस करवा दी , क्षेत्र में 550 करोड़ रुपए से विकास कार्य करवा दिए लेकिन ये सब कागजो में है धरातल पर कुछ नही ये सब झूठ का पुलिंदा है । उन्होंने कहा अगर पुरानी सड़को की रिपेयर करवाई है तो वो कहा है । जांगड़ा ने कहा सफीदों में किसी भी सड़क से प्रवेश कर लो सबका बुरा हाल है । हर सार्वजनिक स्थल विकास के लिए तरस रहा है । एसडीएम सफीदों ने आश्वासन दिया है कि इन समस्याओं को बहुत जल्द निपटा दिया जाएगा । जांगड़ा ने कहा कि अगर इन सब का समाधान नही किया तो जल्द ही बीजेपी सरकार के खिलाफ पर्दशन करेंगे ।

Check Also

दनौदा कलां गांव में पानी निकासी व्यवस्था ठप, गलियों में भरे बरसात के पानी से लोगों को हो रही परेशानी

ग्रामीणों ने पंचायत विभाग व सरकार के खिलाफ जताया रोष नरवाना। पिछले दो दिन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel