भविष्य फल - Arth Parkash
Saturday, March 23, 2019
Breaking News
Home » ज्योतिष » भविष्य फल
भविष्य फल

भविष्य फल

मेष : नए कार्यों को करने से लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यापार-व्यवसाय के क्षेत्र में आशानुकूल लाभ होने की संभावना बनती है।

वृष : पूंजी निवेश एवं बचत में वृद्धि होगी। अन्यथा साहस नहीं करें। उधारी, लेनदारी में सफलता मिलेगी। आपके कार्यों की प्रशंसा होगी।

मिथुन : उच्चाधिकारियों से व्यर्थ विवाद की स्थिति को टालें। वाहन तेज गति से न चलाएं। रुपयों के लेनदेन में सावधानी रखें।

कर्क : नए कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में वृद्धि होकर आर्थिक क्षेत्र में सुधार की संभावना है। यात्रा में लाभ मिलने की संभावना बनती है।

सिंह : व्यापार में नए प्रस्ताव समृद्धि के संकेत देंगे। आर्थिक प्रयासों में सफलता मिलने के योग हैं। अपने काम से काम रखें।

कन्या : संतान के कार्यों से समाज में आलोचना हो सकती है। कार्यों में अवरोध उत्पन्न होंगे। परिवारजनों से सामंजस्य बनाए रखें।

तुला : यात्रा, प्रवास में लाभ मिलने की संभावना बनती है। राजकार्य अथवा शासन सत्ता से मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिवार के सदस्यों की मदद रहेगी।

वृश्चिक : अधिक विश्वास किसी पर नहीं करें। अपव्यय होगा। अवसर चूकने से निराशा होगी। आलस्य न करें। व्यर्थ के आडंबरों से दूर रहें।

धनु : वाहन सावधानी से चलाएं। अपने प्रयासों से प्रगति की ओर अग्रसर होंगे। कानूनी मामले आपके पक्ष में हल होंगे। व्यापार अच्छा चलेगा।

मकर : परिवार में सुख-शांति होगी। कार्य में लापरवाही से बड़े नुकसान की आशंका है। व्यापारिक समस्याएं रहेंगी। मानसिक द्वंद्व रहेगा।

कुंभ : मन में जोश रहेगा जो आपके कार्य को नई गति प्रदान करेगा। सामाजिक कामों में रुचि बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

मीन : आपकी बुद्धिमानी से सम्मान मिलेगा तथा व्यापार में उन्नति होगी। रुका पैसा अचानक ही प्राप्त होगा। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share