Home » पंजाब » पूर्व डीजीपी सैनी को हाईकोर्ट से राहत, ब्लैंकेट बेल मिली
पूर्व डीजीपी सैनी को हाईकोर्ट से राहत, ब्लैंकेट बेल मिली
पूर्व डीजीपी सैनी को हाईकोर्ट से राहत, ब्लैंकेट बेल मिली

पूर्व डीजीपी सैनी को हाईकोर्ट से राहत, ब्लैंकेट बेल मिली

चंडीगढ़। 29 साल पुराने मुल्तानी अगवा और हत्या मामले में पंजाब पुलिस की एसआईटी टीम ने बुधवार को पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी को मोहाली फेज 7 स्थित मटौर थाने में पेश होने के लिए कहा था। लेकिन, सैनी ने वहां आने की बजाय पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट का रुख करते हुए ब्लैंकेट बेल के लिए अर्जी डाली दी।

दूसरी ओर हाईकोर्ट ने सैनी को राहत देते हुए उनकी ब्लैंकेट बेल की अर्जी को मंजूर कर लिया है। अब पुलिस किसी भी सूरत में सैनी को एक हफ्ते का नोटिस दिए बिना गिरफ्तार नहीं कर सकती। इसी तरह अदालत ने सैनी को सर्विस के दौरान सभी मामलों में ब्लैंकेट बेल दी है।

बता दें कि सैनी के खिलाफ कई मामले थे जिस कारण उन्हें गिरफ्तारी का डर था। सुप्रीम कोर्ट से मुल्तानी केस में मिली अग्रिम जमानत के बाद पंजाब पुलिस ने सैनी के खिलाफ फिर से शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। सुमेध सिंह सैनी को बुधवार सुबह एसआईटी ने मोहाली फेज-7 स्थित मटौर थाने में पेश होने के आदेश दिए थे।

मटौर थाना में एसआईटी ने करीब दो घंटे तक पूर्व डीजीपी का इंतजार किया लेकिन वे हाजिर नहीं हुए। इससे पहले सुरक्षा के मद्देनजर मटौर थाने के गेट बंद कर कुछ देर के लिए पब्लिक डीलिंग को रोक दिया गया था। सैनी के इंतजार में थाने के बाहर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा रहा। लेकिन फिर बाद में थाने के गेट पब्लिक डीलिंग के लिए खोल दिए गए हैं।

Check Also

Preneet Kaur urges PM to address farmers’ concerns

Preneet Kaur urges PM to address farmers’ concerns

CHANDIGARH: Patiala MP and former Minister of State for External Affairs, Ms Preneet Kaur today …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel