फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' 12 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार - Arth Parkash
Thursday, October 18, 2018
Breaking News
Home » Photo Feature » फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ 12 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार
फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ 12 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार

फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ 12 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार

चंडीगढ़। प्रतिष्ठित स्टैंड अप कॉमेडी किंग-कपिल शर्मा, जो अपने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे बेहद लोकप्रिय टीवी शोज के लिए जाने जाते हैं, अब एक पंजाबी फिल्म निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ लेकर आ रहे हैं, जो दुनिया भर के सिनेमाघरों में 12 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

आगामी पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह (एसओएमएस) के कलाकारों के साथ कपिल शर्मा ने पीवीआर, एलांते मॉल के सहयोग से यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। फिल्म का एक ट्रेलर भी मीडिया को दिखाया गया। सुमित सिंह, जो कपिल के साथ फिल्म के सह-निर्माता हैं, लीड आर्टिस्ट गुरप्रीत घुग्गी और जपजी खैरा, निर्देशक विक्रम ग्रोवर, सिंगर रमन रोमाना और फिल्म के एक बाल कलाकार – दमनप्रीत सिंह के साथ प्रेस मीट में मौजूद रहे। यह फिल्म सागा म्यूजिक के सहयोग से के 9 फिल्म्स और सेवनकलर मोशन पिक्चर्स के बैनर तले तैयार की गयी है। ‘मैं कहूंगा कि यह फिल्म मनोरंजन उद्योग में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगी। मैं पंजाब में वापस आ गया हूं।

अब मैं अभिनय और टीवी शो प्रजेंटर होने के साथ-साथ एक पंजाबी फिल्म निर्माता भी हूं। आकर्षक कहानी और पारिवारिक थीम के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी, हम ऐसी उम्मीद कर रहे हैं, कपिल शर्मा ने कहा। ‘यूनिसिस सागा म्यूजिक में हमारे लिए यह एक गर्व का क्षण है कि कपिल शर्मा हमारी कंपनी से जुड़ गये हैं। किस तरह का सिनेमा होना चाहिए, इसको लेकर कपिल शर्मा और यूनिसिस सागा का विजन काफी मेल खाता है। ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है और इसमें फील गुड फैक्टर भी मौजूद है।  मैं सभी पंजाबी सिने प्रेमियों से इस फिल्म को देखने की अपील करता हूं, सुमित सिंह, निर्माता एसओएमएस और एमडी, यूनिसिस सागा ने कहा।

‘जैसा कि शीर्षक से जाहिर होता है, ‘सन ऑफ मनजीत सिंह एक पिता और उसके बेटे की कहानी है। यह फिल्म एक आदमी के जीवन के चारों ओर घूमती है, जो दो वक्त की रोटी के लिए संघर्ष कर रहा है। उसका बेटा एक होनहार क्रिकेट खिलाड़ी है और अपनी पढ़ाई पर खास ध्यान नहीं देता है। हम यहां इससे ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते, क्योंकि हम चाहते हैं कि आप सभी इस फिल्म को देखने और इसका आनंद लेने के लिए अपने नजदीक के थियेटर में जायें, गुरप्रीत घुग्गी ने कहा।

‘पंजाबी फिल्म प्रेमियों से सुपर रैस्पोंस लेने के लिए फिल्म में मजबूत कहानी, कुशल अभिनय, कॉमेडी और जानदार संगीत और गीत जैसे सभी तत्व हैं, जपजी खेरा ने कहा ‘मुझे लगता है कि यह फिल्म एक सिटकॉम (सिचुएशनल कॉमेडी) है और एक पिता-पुत्र के बीच खुशी और कभी-कभी निराश क्षणों का अद्भुत मिश्रण है। मनजीत सिंह के रोल में गुरुप्रीत घुग्गी और फीमेल लीड रोल में जपजी खेरा के अलावा, अन्य कलाकारों में बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल, हर्बी सांघा, मलकीत राउनी, दीप मनदीप, दमनप्रीत और तानिया प्रमुख हैं,Ó फिल्म के डायरेक्टर, विक्रम ग्रोवर ने कहा।

उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता कपिल शर्मा, जो कि एक जाने-माने कॉमेडियन हैं, ने इस फिल्म के लिए दो गाने भी गाए हैं। फिल्म का संगीत विल्सन, दर्शन उमंग और हैरी आनंद ने तैयार किया है। इसमें चार गाने हैं, जिन्हें कमाल खान, रमन रोमाना जैसे गायकों ने अपनी आवाज़ से संवारा है।

‘मुझे एक गायक के रूप में इस फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व है। कलाकारों और पूरी टीम ने एक दिलचस्प फिल्म को सामने लाने के लिए बहुत मेहनत की है, रमन रोमाना ने कहा।

‘गुरप्रीत अंकल और जपजी आंटी जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का अनुभव अनूठा रहा। मैंने अभिनय की कई सारी बारीकियां सीखीं और मैंने इस फिल्म में अपने रोल के मुताबिक अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश की है,Ó फिल्म के बाल कलाकार, दमनप्रीत सिंह ने कहा।

एसओएमएस ने बॉलीवुड के सेलेब्रिटी कलाकारों और क्रिकेटरों का ध्यान खींचा है। कुछ ऐसे कलाकार जिन्होंने फिल्म के समर्थन में ट्वीट किया है, उनमें अक्षय कुमार, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, पुल्कित सम्राट, रेमो डिसूजा, क्रिकेटर हरभजन सिंह और शिखर धवन प्रमुख हैं।

उल्लेखनीय है कि पीवीआर सिनेमाज, एलांते मॉल ने प्रेस कांफे्रस का आयोजन किया। कपिल शर्मा, सेवन कलर्स मोशन पिक्चर्स और गुरप्रीत घुग्गी द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ दुनिया भर में 12 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share