Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » बड़ी खबर: मशहूर पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में – बंदूक़ के साथ अपनी फ़ोटो डाली फ़ेसबुक स्टोरीज़ पर

बड़ी खबर: मशहूर पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में – बंदूक़ के साथ अपनी फ़ोटो डाली फ़ेसबुक स्टोरीज़ पर

चंडीगढ़: पंजाब के मशहूर गायक परमिश वर्मा आये दिन सुर्ख़ियों में रहते है। इस बार फिर से ऐसा कुछ कर दिया जिसके कारण परमिश फिर से सुर्ख़ियों में है। जी हाँ परमिश वर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर बंदूख के साथ फोटो पोस्ट की है।

 

एक अधिवक्ता के अनुसार, सोशल साइट पर किसी भी ऐसी सामग्री और आपत्तिजनक तस्वीर को अपलोड नहीं कर सकते जोकि समाज में गलत संदेश दे। इसके लिए कानून में अलग-अलग प्रावधान है। अब फेसबुक पर मसहूर गायक परमिश वर्मा द्वारा इस तरह की फोटो पोस्ट करने के बाद फिर सुर्ख़ियों में आ गया है। आपको बता दें की वर्ष 2018 में पंजाब के मोहाली में गायक पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चला दी थ।

जिसके बाद काफी समय तक परमिश को अस्पताल में रहना पड़ा था। वैसे परमिश वर्मा बहुत फेमस गायक है और अब 9 अगस्त को अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सुपरहिट सीरीज ‘सिंघम (Singham)’के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर कहर बरपाया थ।

‘सिंघम (Singham)’ अब पंजाबी में बन रही है, और पंजाबी में पुलिस अफसर ‘सिंघम’ का किरदार पंजाबी सिंगर-एक्टर परमीश वर्मा (Parmish Verma) कर रहे हैं. पंजाबी फिल्म ‘सिंघम’ की रिलीज डेट आ गई है, और फिल्म को 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. ‘सिंघम (Singham)’ साउथ के सुपरस्टार सूर्या की फिल्म का रीमेक है।

Check Also

नॉन-एचसीएस से आईएएस चयन प्रक्रिया में  कॉलेज प्रोफेसरो की योग्यता पर सवाल उठाया  

2010 में हूडा सरकार ने दिया क्लास वन का दर्जा, परंतु आज तक सेवा नियमो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel