सलमान खान के जीजा की खत्म नहीं हुई मुश्किलें, इस वजह से आयुष शर्मा को मिला कोर्ट का नोटिस

Aayush Sharma Film Ruslaan

Aayush Sharma Film Ruslaan

नई दिल्ली। Aayush Sharma Film Ruslaan: पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को अभिनेता सलमान खान के जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा, निर्माता केके राधा मोहन और दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू को उनकी आने वाली फिल्म 'रुसलान' के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया है। पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश सत्यव्रत पांडा ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया और एक सप्ताह के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा है। इस मामले को 9 जून को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

आयुष शर्मा को कोर्ट ने भेजा नोटिस (Court sent notice to Ayush Sharma)

सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश शर्मा और एक्टर राजवीर शर्मा ने राधा मोहन की फिल्म रुसलान की रिलीज को रोकने के लिए याचिका दायर की है। इस फिल्म में अभिनेता आयुष शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। याचिका में आरोप लगाया गया है कि रुसलान जगदीश शर्मा द्वारा निर्मित 2009 की ओरिजनल फिल्म रुसलान की नकल है, इसमें राजवीर शर्मा मुख्य अभिनेता थे। याचिका में दावा किया गया है कि प्रतिवादियों ने मूल रुसलान के संवाद और कहानी की नकल की है। इस फिल्म का ट्रेलर 21 अप्रैल को रिलीज किया गया था।

रुसलान से जुड़ा है मामला (The case is related to Ruslan)

कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित, फिल्म में आयुष शर्मा,  नवोदित अभिनेता सुश्री मिश्रा और अभिनेता जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म इसी साल रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि आयुष ने साल 2018 में फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी।

इसी साल रिलीज होने वाली है फिल्म (The film is going to release this year)

इसके अलावा, उन्हें सलमान खान और महिमा मकवाना के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में देखा गया था। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।सलमान खान की ईद रिलीज किसी का भाई किसी की जान में भी पहले आयुष शर्मा को कास्ट किया गया था। फिर उन्हें अपना रोल छोटा लगा और उन्हें फिल्म छोड़ दी। 

यह पढ़ें:

60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, लव स्टोरी को लेकर कही यह बात

Sunil Dutt Death Anniversary : रेडियो जॉकी का करते थे काम, देखें सुनील दत्त की 18वीं पुण्यतिथि पर उनके जीवन के कुछ अनसुने किस्से 

सोनभद्र में होटल में मिला भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर का शव, दरवाजा तोड़कर निकाला गया बाहर