मुंबई में उर्फी को नहीं मिल रहा घर, इस वजह से ऑनर्स घर देने से कर रहे मना

Urfi Javed New House

Urfi Javed New House

Urfi Javed New House: अतरंगी फैशन और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों मुंबई की सड़कों पर धक्के खा रही हैं. उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि मुंबई में कोई भी उन्हें घर किराए पर देने के लिए तैयार नहीं हैं. किराए के मकान के लिए दर-दर भटक रहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed Twitter) ने बताया मुस्लिम मकान मालिक उन्हें उनके कपड़ों के कारण घर किराए पर नहीं देना चाहते हैं, वहीं हिंदू मकान मालिक उनके मुस्लिम होने पर घर नहीं दे रहे हैं. 

Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द / Urfi Javed expressed pain on social media

उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा, 'मुस्लिम मकान मालिक मुझे मेरे कपड़ों की वजह से घर किराए पर नहीं दना चाहते. हिंदू मकान मालिक मुझे इसलिए घर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं. कुछ मकान मालिकों को इस बात का डर लगता है कि मुझे धमकियां मिलती हैं. मुंबई में एक किराए का अपार्टमेंट ढूंढना कितना मुश्किल है.' उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look Viral) के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं. उर्फी के हेटर्स यहां भी उन्हें खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ लोग उर्फी का दर्द समझते हुए उनका साथ दे रहे हैं.  

उर्फी अपने ही फैशन को देती हैं मात / Urfi beats her own fashion

उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) हर बार एक नई ड्रेस से नेटीजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं. उर्फी (Urfi Javed Tv Shows) की कोशिश होती है कि वह अपनी पिछली ड्रेस को कैसे मात देते हुए नई ड्रेस में खूब सारा स्टाइल डाल सकें. हाल ही में उर्फी (Urfi Javed New Video) ने कूड़े की थैली से ड्रेस बनाई थी, इससे पहले भी उर्फी (Urfi Javed Dustbin Bag Dress) कूड़े की काली थैली से ड्रेस बना चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने पिछले फैशन को ही मात देकर बेहद स्टाइलिश ड्रेस डिजाइन की है. बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed House on Rent) कूड़े की थैली से बनी ड्रेस सबसे पहले बिग बॉस ओटीटी में पहनी थी. 

यह पढ़ें:

शो की वनर बनी ये नन्ही कंटेस्टेंट, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिला लाखों का चेक

नोरा ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ किया केस, सुनवाई 25 मार्च तक टली

Harnaaz Sandhu ने लैवेंडर गाउन में ढहाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने