Sapna Chaudhary Video: Sapna Chaudhary ने होटल के कॉरिडोर में ही बना डाला अपना ऐसा वीडियो, अब इंटरनेट पर देखा जा रहा है बार-बार

Sapna Chaudhary Video

Sapna Chaudhary Video

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी के गाने अक्सर धूम मचाते हैं. एक से बढ़कर एक हिट हरियाणवी गाने देने वालीं सपना का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. यूट्यूब पर ये हसीना जहां अपने गानों से दबदबा बनाए हुए हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी इनका जवाब नहीं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने इंस्टाग्राम रील्स को लेकर भी खूब छाई रहती हैं. कभी शूटिंग सेट पर कभी घर के ड्रॉइंग रूम में सपना अक्सर अपने गानों पर रील्स बनाती नजर आती है और इस बार उन्होंने होटल के कॉरिडोर में ही वीडियो बनाकर हर किसी को अपना फैन बना लिया है. नए गाने पर उनकी ये वीडियो वाकई मजेदार हैं जिसे लोग बड़े चाव से देख रहे हैं. 

रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना

सपना चौधरी का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जिसका नाम है जींद आया. यूट्यूब पर रिलीज होते ही ये गाना छा गया है और हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. फैंस भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर एक के बाद एक रील्स भी बनाते जा रहे हैं. अब सपना चौधरी ने भी अपने इसी गाने पर रील बना ली है वो भी शानदार अंदाज में. खूबसूरत लहंगा पहनकर सपना होटल के कॉरिडोर में ही डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में सपना का डांस तो कमाल है ही उनके एक्सप्रेशंस और भी जबरदस्त हैं. लिहाजा इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

सपना का बिलासपुर में शो रहा हिट

गानों, रील्स के अलावा सपना चौधरी स्टेज शो के जरिए भी धूम मचाती रहती हैं. आज भी सपना का जलवा कम नहीं हआ है उनके शोज हिट रहते हैं जहां हजारों लोग पहुंचते है. हाल ही में सपना का बिलासपुर में शो हुआ जिसकी झलक भी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दिखाई है. सपना की एक झलक के दीवाने हजारों लोग इस शो में मौजूद रहे.