Home » लाइफ स्टाइल » डिनर बाउल:- डिनर टेबल पर नया सितारा

डिनर बाउल:- डिनर टेबल पर नया सितारा

डिनर मेनू में अब मिश्रित साग कटोरे, दिलकश स्टॉज और कैसरोल के साथ भीड़ है, जो तालिका सेट करने के समय के लिए एक विचित्रता पैदा कर सकता है।

क्या आपको नियमित सलाद प्लेटों का उपयोग करना चाहिए? (थोड़ा छोटा।) नियमित डिनर प्लेट? (थोड़ा फ्लैट।) नियमित सूप कटोरे? (थोड़ा सा बड़ा।)

 

इस प्रकार रात के खाने के कटोरे, एक प्लेट / कटोरी हाइब्रिड का जन्म हुआ। यह आम तौर पर एक मानक डिनर प्लेट का व्यास होता है, लेकिन कुछ घुमावदार होंठों के साथ सभी मनोरम शोरबा, रस या गलत morsels होते हैं।

न्यूयॉर्क स्थित पीटर कायान, जो कि मिठाइयों की पाक संचालन टीम का हिस्सा है, का कहना है कि अधिक रेस्तरां अपनी बहुमुखी प्रतिभा के कारण रात के खाने के कटोरे का उपयोग करना शुरू कर चुके हैं।

“लगभग किसी भी प्रकार का व्यंजन उथले कटोरे में जा सकता है – पास्ता, सलाद, साइड डिश। प्लेट्स सस्ते नहीं हैं, इसलिए तीन या चार के बजाय एक प्रकार की प्लेट होने में सक्षम है, जो नकदी-तंगी वाले पुनर्स्थापकों के लिए एक प्लस है, ” वह कहते हैं।

“यह भी अभी चढ़ाना के लिए सिर्फ प्रवृत्ति है चला जाता है बीच में एक छोटे से हिस्से के साथ सफेद प्लेटों की देखरेख के दिन हैं। उथले कटोरे कुछ रचनात्मक चढ़ाना के लिए अनुमति देता है, लंबे घुमावदार रिम के साथ एक अच्छा माध्यम के रूप में swooshed saes और purees। ”

क्रेग नॉर्टन, नोवा स्कोटिया के हैलिफ़ैक्स में प्रिंस जॉर्ज होटल के संचालन के निदेशक, मानक सफेद प्लेट से एक कदम दूर देखते हैं: “यह बहुत औपचारिक है। बाउल्स अधिक आराम करते हैं। “वे कहते हैं कि मिट्टी के बर्तन और लहरदार बनावट वाले बर्तन बर्तन रखने में ज्यादा होते हैं, चाहे वह रेस्तरां के डाइनिंग रूम, टेकअवे स्पॉट या घर पर वापस हों।

“यह सभी नए आरामदायक भोजन के बारे में है – व्यंजनों का एक संलयन। आप एक कटोरे में फ्लेवर, बनावट, संस्कृतियों, बचे हुए और फ्रिज की सामग्री को एक पाक साहसिक में लेयर कर सकते हैं, ”वे कहते हैं।

इन कैपेसिटिव कंटेनरों की एक बोनस विशेषता यह है कि जब वे चावल, रिगाटोनी या रॉकेट को नहीं निगलते हैं, तो वे अंगूर के गुच्छों या ताजे पके हुए कुकीज़ के बैच के लिए प्यारे व्यंजन बनाते हैं।

और बहुत सारे अच्छे मूल्य वाले विकल्प हैं।

फूड 52 अपनी चिकनी, बर्फीली चीनी मिट्टी के बरतन कटोरे को “ एक प्लेट और एक कटोरी का लवचाइल्ड कहता है। ” वेस्ट एल्म के संस्करण में थोड़ा सुडौल रिम है, जो इसे एक कार्बनिक रूप देता है। विलियम्स-सोनोमा का क्लासिक ब्लैक ट्रिम है।

वर्ल्ड मार्केट चार प्राचीन सफेद चीनी मिट्टी के बरतन व्यंजनों का एक सेट प्रदान करता है, जो कि $ 20 से कम का सौदा है। कुछ रंग की कोशिश करने के लिए तैयार लोगों के लिए, फुटकर विक्रेता के पास uber-trendy रसीला गुलाबी में हस्तनिर्मित पत्थर के बर्तन के कटोरे हैं। या अल फ्रेस्को सभाओं के लिए, शायद चैती, गुलाबी, क्रीम और ब्लश के मध्य-आधुनिक पैलेट में बांस के कटोरे का चौथा भाग।

ब्रिटिश डिज़ाइनर आरोन प्रोबिन की लो-प्रोफाइल पोर्सलीन कटोरे की प्लेट्स चार के सेट के रूप में आती हैं, जो कि नेवी और 2020 के हॉट कलर, लाइट ग्रीन, क्रेट एंड बैरल सहित छह हैंड-ग्लाज़ेड हूस में हैं।

एक और सुंदर रंग कहानी – यह एक की आधी रात, दिन का प्रकोप, कोहरे और चाँद – वर्ष और दिन पर है; कटोरे हार्डी पुर्तगाली मिट्टी से बने होते हैं और फ्रीजर, ओवन, माइक्रोवेव और डिशवॉशर को संभाल सकते हैं।

लक्ष्य 62 में एक अच्छी धब्बेदार खत्म के साथ मिट्टी के पत्थरों में पत्थर के पात्र को परियोजना 62 से पाया जा सकता है।

खाद्य 52 में, डिजाइनर नोइ दुचाफोर-लॉरेंस के सहयोग से देहाती सफेद, हल्दी या काई में फ्रेंच चीनी मिट्टी के बरतन प्लेटों का कैक्टेरियर संग्रह है। इस रिटेलर पर भी, आपको टेराकोटा से टेराकोटा और सफ़ेद कटोरे मिलेंगे, जो एक यूजर-फ्रेंडली मेलामाइन में हैं, जो स्टोनवेयर की तरह दिखता है

Check Also

contraceptive tablets for men

अब ‘Condom’ छोड़िये, ये गोली खाकर करिये संभोग, महिला को नहीं होगा गर्भधारण

नई दिल्ली: आप जानते होंगे या हो सकता है नहीं भी जानते हों, आज 26 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel