Breaking News
Home » चंडीगढ़ » समूचे देश में चली मोदी की सुनामी

समूचे देश में चली मोदी की सुनामी

चंडीगढ़ की सीट पर भाजपा फिर से काबिज, कमलम में रहा जीत का जश्न

चंडीगढ़। चंडीगढ़ भाजपा कार्यालय कमलम में पार्टी की जीत का जबरदस्त जश्न मनाया गया। पार्टी कार्यालय में वीरवार शाम को पैर रखने की जगह भी नहीं थी। नीचे से लेकर ऊपरी तल तक जमा हुए कार्यकर्ताओं में जीत का उत्साह देखते ही बनता था। पार्टी कार्यालय में आज मेले जैसा माहौल था। एक कक्ष में महिला कार्यकर्ताओं के नृत्य व फिल्मी धुनों पर आधारित गाने चल रहे थे। शहर की पूर्व मेयर एवं अभी हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुई पूनम शर्मा के गाने के अंदाज कमाल के थे उनके साथ महिला पार्षदों ने भी ताल से ताल मिलाई।

कमलम में चले पटाखे : चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन के कार्यालय पहुंचने के साथ ही यहां भाजपा जिंदाबाद एवं मोदी-मोदी के गगनभेदी नारे लगाए गए। इस दौरान जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। पार्टी के पुरुष कार्यकर्ताओं में भी महिलाओं से कम जोश नहीं था। उन्होंने भी जमकर डांस किया और भाजपा की जबरदस्त जीत का जश्न मनाया। अपने संबोधन में संजय टंडन ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने समूचे देश के मतदाताओं में सरकार की 5 वर्ष की उपलब्धियों का संदेश देकर उन्हें जागरूक किया। इस दौरान सरकार द्वारा गत 5 वर्ष में किए गए विकास कार्यों को भी आमजन तक पहुंचाया गया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने आपको चौकीदार कहा तो विपक्ष ने उन्हें गालियां दीं और ताने मारे। किन्तु उन्होंने इन बातों को नजरअंदाज करते हुए दृढ़ संकल्प के साथ काम किया। टंडन ने कहा कि मोदी की नीतियों का क्रियान्वयन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ी कुशलता के साथ किया। इस जीत के असली शिल्पी मोदी और अमित शाह हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह की कुशल चुनावी रणनीति ने राहुल गांधी सहित कई धुरंधरों का खेल खराब कर दिया। उन्होंने विगत 5 वर्षों की तर्ज पर फिर से एक मजबूत सरकार बनाने का विकल्प दिया। देश की जनता का उन्होंने विशेष रूप से आभार व्यक्त किया।

टंडन ने कहा कि भाजपा की जीत के पावन यज्ञ में जनता ने आहूति डालकर सबसे बड़ा योगदान किया। बता दें कि चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी एवं नगर सांसद किरण खेर दोबारा चुनाव जीत गई हैं। हालांकि शुरू-शुरू में पवन बंसल कुछ आगे चल रहे थे। किन्तु उसके बाद किरण खेर गिनती के प्रत्येक राउंड में लीड करती रहीं। इस प्रकार शहर के भाजपा कार्यकर्ताओं और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की दिन-रात की मेहनत से पार्टी चंडीगढ़ की संसदीय सीट पर फिर से कब्जा बरकरार रखने में कामयाब रही। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवीर अरोड़ा, प्रेम कौशिक, चंद्रशेखर, रणजीत पठानिया, पुरुषोत्तम महाजन, पूर्व मेयर आशा कुमारी जसवाल, शक्ति प्रकाश देवशाली, भरत कुमार, चंद्रावती शुक्ला, फर्मिला देवी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

Check Also

हरियाणा: काल बनकर बरसी बारिश, घर की छत गिरने से सात साल की बच्ची की मौत

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव भट्टूकलां में गिरी घर की छत, सात घायल चंडीगढ़। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel