Breaking News
Home » Photo Feature » बेटे ने 12 बक्सों में सहेज रखा था गंदी फिल्मों का कलेक्शन, पिता ने नष्ट किया तो किया तो करवाया मुकदमा दर्ज

बेटे ने 12 बक्सों में सहेज रखा था गंदी फिल्मों का कलेक्शन, पिता ने नष्ट किया तो किया तो करवाया मुकदमा दर्ज

एक लड़के ने अपने ही पिता पर मुकदमा दर्ज कर 86 हजार डॉलर यानी लगभग 60 लाख रुपये का हर्जाना मांगा है। ये मामला अमेरिका के मिशिगन का है और घटना अक्टूबर 2016 की है। दरअसल, बेटे ने काफी संख्या में एडल्ट फिल्मों का कलेक्शन अपने पास रखा था लेकिन उसके पिता ने बेटे के एडल्ट फिल्मों के कलेक्शन को नष्ट कर दिया था।

फॉक्स 17 की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने ही पिता के खिलाफ मुकदमा दायर करने वाले लड़के का नाम चार्ली है। चार्ली अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद ग्रैंड हैवेन स्थित अपने माता-पिता के घर रहने के लिए आया। चार्ली यहां पर 10 महीने रुका। अगस्त 2017 में जब उस घर पर कुछ काम चल रहा था तब उसे कुछ समय के लिए वहां से चले जाने को कहा गया।

चार्ली पहले मिशिगन में अपने माता-पिता के साथ ही रहता था लेकिन करीब 10 महीने पहले वो इंडियाना चला गया था। इस मामले में अब जाकर मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि, कोर्ट ने इसे एक सिविल केस बताते हुए इस पर आपराधिक मामला चलाने से इनकार कर दिया।जानकारी के मुताबिक, कुछ महीने पहले चार्ली के परिजन इंडियाना गए थे। दरअसल, वो अपने बेटे का कुछ सामान वापस करने के लिए उसके घर गए थे जो वो मिशिगन में छोड़ आया था। उसके माता-पिता इसके बाद नवंबर 2017 में इंडियाना अपने नए घर में रहने के लिए आ गए। इस दौरान वे अपने बेटे का कुछ कीमती सामान ले आए जो वह घर पर छोड़ गया था।

लेकिन इस दौरान परिजनों ने उसे वो 12 बक्से नहीं दिए जिसमें उसने एडल्ट फिल्मों के कलेक्शन रखे थे। पॉर्न फिल्मों की वीडियो फिल्मों के कलेक्शन उसने काफी समय से जमा कर रखे थे। चार्ली ने कहा कि उसके पिता ने उसे बाताया कि उन्होंने उसके सारे कलेक्शन नष्ट कर दिए हैं। पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए चार्ली ने कहा कि उसके इस कलेक्शन की कीमत करीब 20 लाख रुपए थी। चार्ली ने अब अपने पिता से 60 लाख रुपये का हर्जाना मांगा है। चार्ली के माता-पिता ने अपने बेटे के कलेक्शन के बारे में एक ईमेल के जरिए बताया कि हमने 12 बक्सों में रखे गए एडल्ट फिल्मों के कलेक्शन और दो बक्सों में रखे गए सेक्स खिलौने देखे हमने इसके बाद इसे नष्ट करने की प्रक्रिया शुरू की।

चार्ली ने अपने पिता के ईमेल का जवाब देते हुए लिखा कि अगर आपको मेरे सामानों से दिक्कत थी तो आपको उसी समय मुझसे कहना था कि ना कि आपको मेरी अनुपस्थिति में उसे नष्ट कर देना था। हालांकि, इस मामले में चार्ली के पिता ने कहा कि इन सामानों को नष्ट करने के पीछे एक ही वजह थी। अपने बेटे की मानसिक और इमोशनल स्वास्थ्य की चिंता। मुझे लगता है कि वह इस बात को समझेगा। मुझे उम्मीद है एक न एक दिन तुम समझ जाओगे।चार्ली के पिता के मुताबिक, पोर्न फिल्में देखने की चार्ली की आदत इतनी बुरी थी कि उसे स्कूल और कॉलेज से पोर्नोग्राफी बेचने के आरोप में निकाल दिया गया था। अगर इसकी जगह एक किलो कोकीन होता तो भी मैं ऐसा ही करता।

Check Also

Arth Parkash Chandigarh Lok Sabha Election Result Contest- ये प्रतिभागी बने विजेता

विजयी प्रत्याशी को लेकर अर्थ प्रकाश पर आईं हजारों राय, पर ईनाम इन्होने पाए चंडीगढ़: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel