Home » उत्तराखंड » नागरिकता संशोधन कानून: भाजपाइयों ने लोगों को किया जागरूक, पीएम को भेजे पोस्टकार्ड
GOOD WORK: इंसानियत का वजूद बनी Chandigarh Police की यह महिला सब इंस्पेक्टर, पढ़ें कारनामा
GOOD WORK: इंसानियत का वजूद बनी Chandigarh Police की यह महिला सब इंस्पेक्टर, पढ़ें कारनामा

नागरिकता संशोधन कानून: भाजपाइयों ने लोगों को किया जागरूक, पीएम को भेजे पोस्टकार्ड

देहरादून। सहसपुर के सुद्धोवाला क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के प्रति लोगों को जागरूक किया। इस अवसर पर सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के बारे में लोगों को किसी भी प्रकार का विरोध करने से पहले उसे समझना चाहिए। कार्यकर्ताओं ने कानून के समर्थन में प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड भी भेजे गए। सहसपुर के सुद्धोवाला भाजपा मंडल के अध्यक्ष सुखदेव फरस्वाण के नेतृत्व में पूरे क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता एकजुट हुए। उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून के बारे में लोगों को जानकारी दी।

विधायक पुंडीर ने कहा कि कानून के बारे में विपक्षी राजनीतिक दल भ्रामक प्रचार करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश व भाजपा की राज्य सरकारें जनहित की योजनाओं पर कार्य कर रही हैं। इसलिए विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा शेष नहीं रह गया है। इस कारण विपक्षी दल नागरिकता संशोधन कानून को मुद्दा बनाकर अपना जनाधार मजबूत करने के प्रयास कर रही हैं। कार्यक्रम में राहुल पुंडीर, राजेंद्र बलूनी, भागीरथ चौधरी, कविता, लीला देवी, गीता भट्ट, लक्ष्मी भगवान, प्रेमा सेमवाल, अलका रावत, पारस थापा, विपिन कुमार, प्रेमलाल कोठारी, राज कुमार सहगल, जगदीश पाल, नरेश चंद शर्मा, सुरजीत सिंह आदि मौजूद रहे। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड भेजा है।

परेड मैदान स्थित भाजपा महानगर कार्यालय में भाजयुमो ने बैठक कर नागरिकता संशोधन कानून पर चर्चा की। इसके बाद संगठन के कार्यकर्ताओं ने पोस्टकार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश भेजा कि नागरिकता संशोधन कानून का भाजयुमो पूर्ण समर्थन करता है। प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए भाजयुमो महानगर अध्यक्ष श्याम पंत ने उनके निर्णय को ऐतिहासिक बताया।

इसके अलावा भाजयुमो महामंत्री राजेश रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री के भीतर कड़े और राष्ट्रहित के निर्णय लेने की क्षमता है। इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, जितेंद्र रावत मोनी, सतेंद्र नेगी, भावना चौधरी आदि उपस्थित थे। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान के तहत 15 जनवरी तक राज्यभर में बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

सम्मेलनों के लिए मुख्य वक्ता भी तय कर दिए गए हैं। सीएए को लेकर भाजपा के जनजागरण अभियान के तृतीय चरण में बुद्धिजीवी सम्मेलनों की श्रृंखला शुरू की जा रही है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ.देवेंद्र भसीन के अनुसार अभियान का मकसद जनमानस को सीएए के सही तथ्यों से अवगत कराना और कांग्रेस, वामपंथी व अन्य विपक्षी दलों के दुष्प्रचार का पर्दाफाश करना है।

Check Also

सोना बेचकर देश चलाने वाली सरकारों का जमाना गया : भगत

देहरादून। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने अपने स्वागत समारोह में केंद्र की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel