Saturday, September 21, 2019
Breaking News
Home » हरियाणा » मुख्यमंत्री ने दिया कर्ण नगरी को 109 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

मुख्यमंत्री ने दिया कर्ण नगरी को 109 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

आशीर्वाद देने के लिए उमड़ी लाखों की भीड़, मनोहरलाल का घर में हुआ आत्मीय स्वागत

करनाल। प्रदेश भर के अलग अलग भागों में लाखों लोगों का आशीर्वाद लेने के बाद आज मुख्यमंत्री तथा मरनाल के विधायक मनोहर लाल अपने निर्वाचन क्षेत्र में पहुंचे। यहां लाखों लोगों ने अपने विधायक को पलकों पर बिठा लिया। अढ़ाई सौ से अधिक स्वागत द्वारों के साथ लगभग 25 चौकों पर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री की अगवानी लिबर्टी चौक पर पार्टी के नेताओं ने की। बाद में वाल्मीकी के हजारों लोगों ने सीएम का अभिनंदन राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के डिप्टी चेयरमैन कृष्ण रेवाड़ी सदस्य आजाद सिंह की अगुवाई में किया। हालांकि मुख्यमंत्री यहां पर बस से नहीं निकले। ना ही पगडी स्व्ीकार की। मुख्यमंत्री ने अग्रसैन चौंक से विकास कार्यों की सौगात करनाल की जनता को देने के उपरांत शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जहां पर शहर के लोगों ने जन आशीर्वाद यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत किया और मुख्यमंत्री ने सभी का आभार प्रकट किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीरवार को जन आशीर्वाद यात्रा लेकर जैसे ही करनाल शहर में पहुंचे करनाल के नागरिकों ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। बलड़ी बाईपास लिबर्टी चौंक से मोटर साईकिल की अगुवाई में यात्रा का काफिला आगे बढ़ा, अग्रसैन चौंक अग्रकुल संस्थाओं व बार एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। महात्मा गांधी चौंक पर भी स्वागत करने वालों का तांता लगा था, कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में महिला मोर्चा की देखरेख में जन आशीर्वाद यात्रा का पुष्पों से स्वागत किया गया। इसके उपरांत यात्रा ब्राह्मण धर्मशाला परशुराम चौंक पर पहुंची जहां पर उनका स्वागत किया गया। स्वागत की कड़ी में मेडिकल एन्कलेव, सुविधा स्टोर, सनातन धर्म मंदिर, महाबीर दल, मुख्य डाकघर चौंक, नेहरू पैलेस, दुपट्टा मार्किट में सैंकड़ों शहर के लोगों ने पुष्प स्वागत को होली जैसे त्यौहार में बदल दिया। जन आशीर्वाद यात्रा का अगला पड़ाव वाल्मिकी चौंक, गुड़मंडी चौंक, कलंदरी गेट, अर्जुन गेट, महाराणा प्रताप चौंक, मीरा घाटी चौंक, श्याम नगर होती हुई नमस्ते चौंक, ट्रक यूनियन एचएसआई आईडीसी इंडिस्ट्रीयल एरिया, राईस मिल एसोसिएशन व नई अनाज मंडी चौंक पर कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों ने यात्रा का स्वागत किया और यह यात्रा घरौंडा विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश कर गई। मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में मंत्री कविता जैन, सांसद संजय भाटिया, मेयर रेनू बाला गुप्ता, भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहाकर अमित आर्य, ओएसडी अमरेंद्र सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, शमशेर नैन, कृष्ण गर्ग, मोनिका गर्ग, मंडलाध्यक्ष दीपक गुप्ता, पार्षद मुकेश अरोड़ा, पार्षद वीर विक्रम, पार्षद राजेश अग्गी, पार्षद नवीन कुमार, भारत भूषण कपूर, गुरप्रीत भिंडर, सोनिया पंडित, पार्षद रजनी परोचा, पार्षद मेघ भंडारी सहित गणमान्य व्यक्ति व समाजसेवी उपस्थित थे।

जेबीडी गु्रप ने किया जन आशीर्वाद यात्रा का अभिनंदन
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का महात्मा गाँधी चौक करनाल पहुँचने पर जेबीडी ग्रुप के चेयरमेन भारत भूषण कपूर द्वारा ढोल-नगाड़ों तथा बैंड बाजों के साथ पुष्प वर्षा करके स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनके साथ एकत्रित हजारों की संख्या में जनसमूह ने भी मुख्यमंत्री पर पुष्प वर्षा की। ज्ञातव्य है कि इस चौक की जिम्मेवारी मुख्यमंत्री के ओ0एस0डी0 अमरिन्द्र सिंह ने विशेषतौर पर भारत भूषण कपूर को सौंपी थी।
मंत्री कंबोज ने समर्थकों समेत किया जनआशीर्वाद यात्रा का स्वागत
इन्द्री 22 अगस्त (मैनपाल)। इन्द्री विधानसभा क्षेत्र के गांव भादसों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंचने पर खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कांबोज ने भाजपा समर्थकों के साथ किया जोरदार स्वागत, जन आर्शीवाद यात्रा में उपमंडल इन्द्री के गांवों के हजारों भाजपा कार्यकर्ता रहे मौजूद भारत माता की जय, वंदे मातरम, मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिंदाबाद, कर्णदेव कांबोज जिंदाबाद के जोरदार नारे लगे। गत दिवस कालका से चली जन आशीर्वाद यात्रा कुरूक्षेत्र से होते हुए विधानसभा इन्द्री के गांव भादसों में सुरेन्द्र उड़ाना ने साथियों सहित मुख्यमंत्री का फूल-मालाओं से स्वागत किया। उसके बाद मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा बुटान खेड़ी, बुढऩपुर बांगर से होते हुए इन्द्री के उद्यम सिंह चौक पर पहुंची, जहां पर मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जन आर्शीवाद यात्रा का शुभारंभ देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कालका से किया था और इस जन आर्शीवाद यात्रा में प्रदेश के सभी नेतागण मिलकर भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में जनता ने भाजपा को भारी बहुमत देकर प्रदेश में सरकार बनाने का अवसर दिया था और प्रदेश में बनी भाजपा सरकार ने पिछले 5 साल में पूरी ईमानदारी व पारदर्शिता से कार्य करते हुए दिन-रात प्रदेश की जनता की सेवा की है।

Check Also

किसानों के भरोसे के बीच विकास अहम कड़ी: जैन

गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास, पार्क-ओपन जिम के हुए लोकार्पण सोनीपत। मुख्यमंत्री के मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel