Home » चंडीगढ़ » कोरोना काल में Chandigarh Police का जनता के साथ ताल-मेल, SSP नीलांबरी जगदाले ने बढ़ाया हौंसला

कोरोना काल में Chandigarh Police का जनता के साथ ताल-मेल, SSP नीलांबरी जगदाले ने बढ़ाया हौंसला

{Report- Ranjeet Shammi}

{Edited by Shiva Tiwari}

चंडीगढ़: जहां पूरा भारत कोरोना काल से जूझ रहा है वहीं सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ भी इससे अछूता नहीं है।चंडीगढ़ में भी कोरोना वायरस ने अपना कहर बरपाया हुआ है जिसके चलते यहां कर्फ्यू लगाकर स्थिति को संभाला जा रहा है।अब आपको ये तो भलीभांति पता है कि जहां  कर्फ्यू लगता है वह पूरा इलाका सील सा हो जाता है उस इलाके में जहां इंसान घर के अंदर बन्द हो जाता है तो वहीं इलाके का सबकुछ सब काम शटडाउन हो जाता है।

अब जबकि चंडीगढ़ में कर्फ्यू लगा हुआ है तो यहां भी हालात ऐसे ही हैं लोग घरों के अंदर बन्द हो गए हैं और सब कामकाज ठप हो गया है।ऐसे में शहर में रहने वाले जो आर्थिक रूप से कमजोर और फूटपाती वर्ग के लोग हैं उन्हें खाने को लेकर एक अच्छी खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है लेकिन चंडीगढ़ पुलिस इन दिक्कतों को दूर करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है।शहर में कर्फ्यू की कोई उलंग्घना न करे इसका जितना ध्यान चण्डीगढ़ पुलिस रख रही है उतना ही ध्यान वह शहर में रहने वाले लोगों के हालातों पर रख रही है।वह देख रही है कि कर्फ्यू के दौरान कोई शहर में कोई भूखा न रहे उसे आवश्यक सामानों की कमी न हो।

चंडीगढ़ पुलिस के जवानों के इसी जज्बे को SSP नीलांबरी जगदाले ने सराहा है उनकी तारीफ करते हुए उनके हौसले को बढ़ाया है।

SSP नीलांबरी जगदाले कहती हैं कि देश के आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कोरोना सेे निपटने के लिए 21 दिन के लिए देश को लॉकडाउन किया है।इस दौरान मैं देख रही हूं कि चंडीगढ़ पुलिस के सभी जवान अपनी ड्यूटी तन मन धन से कर रहे हैं।कर्फ्यू के दौरान जवानो का जनता केसाथ तालमेल देखते ही बन रहा है।हम सब कोरोना बीमारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं और मुझे अपने चंडीगढ़ पुलिस के हर जवान पर खुद से ज्यादा भरोसा है। वह चंडीगढ़ को केवल सिटी ब्यूटीफुल ही नहीं बल्कि सिटी सेफ भी बनाकर रखेंगे।मेरे जवानों कृपया आप अपनी ड्यूटी के साथ साथ अपना और अपने परिवार का भी ध्यान रखना।अपने हाथों को सेनाटाइज करते रहना। ग्लब्ज और मास्क का उपयोग करना।जनताहित मेँआप सभी घर से बाहर हो।मेरे देखने में यह भी आया है कि होमगार्ड वालंटियर से लेकर इंस्पेक्टर, ऑफिसर और कई अन्य पदों पर तैनात पुलिस जवान गरीबों की भूख का ख्याल रख रहे हैं।ऐसा कर आप सब अपनी ड्यूटी के साथ-साथ इंसानियत की मिसाल भी कायम कर रहे हैं। मुझे आप सभी पर बेइंतहा गर्व है।इसके अलावा कई समाजसेवी जो सहयोग के लिए हमारे साथ आए हैं मैं उनसभी का धन्यवाद करती हूं। जय हिंद।

Check Also

बिग ब्रेकिंग: हरियाणा में बनेगी हथियार बनाने की फैक्टरी : ज्ञानचंद गुप्ता

बंद पड़ी एचएमटी की फैक्ट्ररी की 800 एकड़ जमीन पर बन सकती है योजना चंडीगढ़। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel