Wednesday, September 18, 2019
Breaking News
Home » चंडीगढ़ » चंडीगढ़: क्राइम ब्रांच ने चोरी और लूटमार की वारदात को अंजाम देने वाले 3 शातिरो को किया काबू

चंडीगढ़: क्राइम ब्रांच ने चोरी और लूटमार की वारदात को अंजाम देने वाले 3 शातिरो को किया काबू

आरोपी शातिर 2 दिन की पुलिस रिमांड पर

चंडीगढ़(रंजीत शम्मी): यूटी पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चोरी और लूटमार की वारदात को अंजाम देकर फरार होने वाले 3 आरोपी शातरो को काबू किया है। जिनकी की पहचान धनास के रहने वाले 20 साल के सूरज सिंह और लूटमार के मामले में पकड़े गए शातिर धनास के रहने वाले 19 साल के सूरज सिंह सेक्टर 25 के रहने वाले 24 साल के विकास उर्फ काका, 19 साल के रोबिन के रूप में हुई है। पकड़े गए शातिरो को क्राइम ब्रांच की पुलिस ने जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने पकड़े गए शातिरो को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि रिमांड के दौरान शहर में हुई वारदातों के बारे में अहम जानकारियां हासिल कर सकती है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए तीन आरोपी शातिर ने 4 मई को पहली वारदात सेक्टर 26 थाना क्षेत्र एरिया में अंजाम दिया था। जानकारी के मुताबिक सब्जी विक्रेता अलसुबह करीब 4:00 बजे सेक्टर 26 मंडी में सब्जी लेने जा रहा था। जैसे ही वह सेक्टर 26 के पास पहुंचा कार में सवार शातिरो ने सब्जी विक्रेता को रोककर उस पर हमला कर उसकी 6000 की नकदी छीन कर फरार हो गए थे। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने मामले में पड़ताल करते हुए अज्ञात कार में सवार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। कार में सवार इन्ही आरोपियों ने दूसरी वारदात को उसी दिन अलसुबह थाना 19 के क्षेत्र एरिया में अंजाम दिया था।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर 38 का रहने वाला सब्जी विक्रेता हरपाल सिंह सब्जी लेने के लिए जा रहा था। जैसे ही पीड़ित सब्जी विक्रेता सेक्टर 20 गुरुद्वारा साहिब के पास पहुंचा तो कार में सवार इन्हीं शातिरो ने रोककर सब्जी विक्रेता से मारपीट की तेजधार हथियार से हमला किया। और 3 हजार रुपए की नकदी लूटकर ले गए। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। पुलिस थाना 19 ने मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात कार सवार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

इसी मामले की सूचना क्राइम ब्रांच पुलिस को मिली की लूटमार और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी सक्रिय है। जिसके चलते क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह के सुपरविजन में एक टीम गठित की गई। बनाई गई टीम में सब इंस्पेक्टर बलदेव सिंह सब इंस्पेक्टर सतविंदर सिंह और हेड कांस्टेबल हेतराम थे। टीम ने बताई गई सूचना के आधार पर लूटमार ओ चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर को काबू कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से चोरी का मोटरसाइकिल विवो का एक मोबाइल फोन और एक कार बरामद की है

Check Also

ये वीडियो देखें, किस प्रकार से पाकिस्तानी BAT के जवान आतंकियों के साथ भारतीय सीमा में घुसने का कर रहे हैं प्रयास

ये वीडियो देखें, किस प्रकार से पाकिस्तानी BAT के जवान आतंकियों के साथ भारतीय सीमा में घुसने का कर रहे हैं प्रयास

नई दिल्ली: पाक इन दिनों दो चालें एक साथ चल रहा है, जहां एक तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel