BREAKINGचंडीगढ़: इनकम टैक्स ऑफिसर बन दंपति से लूटे थे 8 लाख रुपये, अब 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे - Arth Parkash
Wednesday, November 21, 2018
Breaking News
Home » चंडीगढ़ » BREAKINGचंडीगढ़: इनकम टैक्स ऑफिसर बन दंपति से लूटे थे 8 लाख रुपये, अब 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
BREAKINGचंडीगढ़: इनकम टैक्स ऑफिसर बन दंपति से लूटे थे 8 लाख रुपये, अब 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

BREAKINGचंडीगढ़: इनकम टैक्स ऑफिसर बन दंपति से लूटे थे 8 लाख रुपये, अब 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

चंडीगढ़(दिग्विजय मिश्रा) : पिछले दिनों सेक्टर -52 स्थित पक्की कॉलोनी के मकान में 8 लाख रूपये की लूट का मामला सामने आया था| ज्ञात रहे कि पीडि़त परिवार के मुताबिक दोपहर 3 बजे के करीब 3 व्यक्ति उनके घर में इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर दाखिल हुए और पुछताछ करने लगे। जैसे पीडि़त की पत्नी पानी लेने के लिए रसोई की तरफ गई, तभी उनमें से एक सरदार व्यक्ति ने घर में मौजूद बच्चे की गर्दन चाकू रखकर पैसे और ज्वैलरी देने की मांग।

पीडि़ता शंकुतला देवी ने बताया कि इस दौरान वह इतनी डर गई, उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा। डर के मारे उसने घर में रखे 8 लाख रूपये और अपने लाखों के गहने सौंप दिए। जिसके बाद आरोपी वहां फरार हो गए थे| जिसके बाद अब इस मामले को थाना 36 की पुलिस ने सुलझा लिया हैऔर पुलिस ने इन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया है| वहीँ इनके पास से 7 लाख नगदी और 3 किलो चांदी बरामद हुई है।

उधर चंडीगढ़ एसएसपी नीलांबरी जगदाले ने एक प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि डीएसपी साउथ निहारिका भट्ट और थाना प्रभारी रणजोध सिंह की टीम ने इस मामले को सुलझाया है। इस मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार कर 3 दिन का रिमांड हांसिल हुआ। इसमें मुख्य आरोपी वरिंदर बताया जा रहा है जिसके द्वारा यह सारा खेल खेला गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान बरनाला का अमरबीर , विकी , भूपिंदर , चरणजीत पटियाला वीरेंद्र , मनीष और प्रेम सिंह के रूप में हुई है। जबकि चरणजीत और विकी पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share