चंडीगढ़ में ज्ञान, भक्ति व योग की अमृत वर्षा - Arth Parkash
Sunday, December 16, 2018
Breaking News
Home » Photo Feature » चंडीगढ़ में ज्ञान, भक्ति व योग की अमृत वर्षा
चंडीगढ़ में ज्ञान, भक्ति व योग की अमृत वर्षा

चंडीगढ़ में ज्ञान, भक्ति व योग की अमृत वर्षा

चंडीगढ़। पिछले 35 वर्षों से परम पूज्य आनन्दमूर्ति गुरुमां द्वारा बरसाई ज्ञान, भक्ति और योग की अमृत वर्षा में देश-विदेश का जनसमुदाय सुस्नात हो रहा है। यह अमृत वर्षा वह यात्रा है जिसमें लोगों के जीवन में धर्म को सुदृढ़ आधार-स्तम्भ के रूप में स्थापित करने का प्रयास किया जाता है।इस वर्ष ईश्वर-कृपा से, सभी प्रेमियों, भक्तों व श्रद्धालुओं की प्रार्थनाओं के फलस्वरूप 15 से 18 नवम्बर, शाम 5-7 बजे, सरकारी मॉडल सीनीयर सेकेंडरी स्कूल के पास मैंदान, सेक्टर 40बी, चंडीगढ़ में पूज्या गुरुमां का पदार्पणहो रहा है।

आनन्दमूर्ति गुरुमां एक संबुद्ध, आंदोलनकारी, रहस्यदर्शी व्यक्तित्व हैं जिन्होंने अपने ज्ञान-सूत्रों से जीवन व जगत को एक नया रूप प्रदान किया है। उनके सहज व स्वाभाविक जीवन सूत्र एक नई चेतना व जागरूकता की नींव रखते हैं जिसमें जीवन के सभी तत्वों का संतुलन दिरवता है।

सेक्टर-20 में यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र की ओर लंगर का आयोजन

चंडीगढ़। पंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) की ओर से आज यहां अपने सैक्टर 20 स्थित केंद्र में वार्षिक ‘मां का लंगर’ लगाया गया। ट्रस्ट के संचालक पंडित अमरीश कुमार शास्त्री की ओर से मां की पूजा उपरांत 101 ब्राह्मणों को ब्रह्मभोज करवाया गया। इस मौके पर श्री दश्मनी अखाड़ा सरहिंद के महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 ईश्वरानन्द गिरि महराज ने विशेष तौर पर लंगर में पहुँच कर भक्तों आशीर्वाद दियाढ्ढ माता मनसा देवी मंदिर चंडीगढ़ ओर गुरुकुल से आये ब्राह्मणों की पूजा उपरांत लगाए गए लंगर में स्थानीय लोगों के साथ साथ हिमाचल प्रदेश, हरियाना, पंजाब और दिल्ली से आए लोगों नें लंगर का प्रसाद ग्रहण किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share