हरियाणा IAS महिला के शोषण का मामला: ACS ने आयोग में दी सफाई, बोले यौन शोषण की फुटेज है तो दिखाओ
Thursday, October 18, 2018
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » हरियाणा IAS महिला का शोषण का मामला: ACS ने आयोग में दी सफाई, बोले यौन शोषण की फुटेज है तो दिखाओ
हरियाणा IAS महिला का शोषण का मामला: ACS ने आयोग में दी सफाई, बोले यौन शोषण की फुटेज है तो दिखाओ

हरियाणा IAS महिला का शोषण का मामला: ACS ने आयोग में दी सफाई, बोले यौन शोषण की फुटेज है तो दिखाओ

चंडीगढ़। हरियाणा की महिला IAS यौन शोषण के मामले में आज पशु पालन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुनील के गुलाटी ने आज महिला आयोग में पक्ष रखा। महिला आयोग ने उनसे तीन घंटे बातचीत की और उनके बयान दर्ज किए। गुलाटी ने आयोग के सामने उनपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और मांग की कि यदि महिला के पास कोई यौन शोषण से जुड़ी कोई फुटेज है तो उसे पेश किया जाए।

आयोग के समक्ष पेश होने के बाद गुलाटी ने कहा कि महिला के आरोपों से उनकी छवि खराब हुई है और वह इस बारे में महिला पर मानहानि का मुकद्दमा दायर करेंगे। आयोग के समक्ष उन्होने अपने बयान दर्ज करवा दिए है और संबंधित दस्तावेज भी आयोग को सौंप दिए हैं।

आयोग ने दी गुलाटी को हिदायत…
महिला आयोग ने सुनील गुलाटी को हिदायत दी है आरोप लगने केबा वह अपने कार्यालय की कार्यप्रणाली को सुधारें। महिला आयोग ने पीड़ित महिला को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये है मामला…

IAS महिला अधिकारी ने पशुपालन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुनील गुलाटी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सुनील गुलाटी ने उनकी रविवार को जबरन रोहतक एक कार्यक्रम में ड्यूटी लगाई है ताकि वे वहां पर शोषण कर सकें। महिला IAS ने 1000 शब्दों से अधिक उनके साथ हो रहे उत्पीड़न की दास्तां फेसबुक पर पोस्ट की है। उधर सुनील गुलाटी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा है कि यह महिला अधिकारी रोहतक में कार्यक्रम में शिरकत ही नहीं करना चाहती थी, इस लिए अनाप-श्नाप आरोप लगा रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share