Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » यात्रियों से भरी बस खड़े ट्रक से टकराई, 21 यात्री घायल

यात्रियों से भरी बस खड़े ट्रक से टकराई, 21 यात्री घायल

कुछ को पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया

अंबाला (रवि पाहूजा)। शुक्रवार सुबह जीटी रोड पर यात्रियों से भरी पंजाब रोडवेज की बस एक खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में करीब 21 यात्री घायल हो गये, वहीं दूसरी ओर बस चालक को गंभीर चोटें आयी है, जिसके चलते उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। जानकारी अनुसार पंजाब रोडवेज के नवांशहर डिपो की यह बस रात करीब 12 बजे दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए चली थी।

यह बस जब अंबाला में करीब 4.30 बजे पहुंंची तो बस ट्रक से जा भिड़ी। हादसे के बाद बस मे चीख पुकार मच गयी। स्थानीय राहगीरों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलो को अस्पताल में पहुंचाया। घायलों में पश्चिम बंगाल निवासी कल्पना व सनातन, बदायंू निवासी लालंचद, सुधा व मुन्नी, हिमाचल प्रदेश निवासी श्रवण, अमन, मोहाली निवासी ओमबीर, कालका निवासी खलकेश व अन्य शामिल हैं। कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है।

रेडक्रास में कार्यरत मनोज सैनी ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह जेल पुल के पास सैर कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें एंबुलेंस की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद उन्हें तुंरत जानकारी जुटाकर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। उन्होने बताया कि इसके बाद वह स्वयं मौके पर गये और घायलो को अस्पताल पहुंचाया।

मनोज ने बताया कि रेडक्रास हमें मानव सेवा सिखाता है। इसलिए हमने तुरंत अपनी टीम को फोन कर मौके पर बुलाया और घायलों की सहायता की। उन्होंने बताया कि वहां हादसे के स्थान के पर उन्हें एक पर्स मिला, जिसमें सोने के आभूषण थे, जिसे बाद में घायल महिला के परिजनो को सौंप दिया। जानकारी मिली है कि हाइवे पर स्क्रैप से भरा एक ट्रक खड़ा था। इस ट्रक ने गाजियाबाद से पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ जाना था। रात को इस ट्रक को चालक ने रोड पर खड़ा कर दिया था। पुलिस घायलों से बातचीत कर मामले की पूरी जानकारी ले रही है और मामले में कार्रवाई जारी है।

बस चालक भी घायल

बस चालक सावन सिंह निवासी तरनतारन को काफी चोटें आयी है। कुछ घायल अभी सिविल अस्पताल अंबाला शहर में भर्ती है। थाना बलदेव नगर पुलिस ने बस के परिचालक गुरसेवक सिंह की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गुरसेवक सिंह ने पुलिस को बताया कि बस चालक सावन सिंह बस के आगे चल रहे ट्रक को क्रॉस करने लगा तो डिवाईडर वाली साईड मे एक ट्रक बिना रिफलैक्टर लगाये बिना इंडीगेटर जगाये व बिना कोई यातायात इशारा लगाये सडक़ के बीच मे खडा था, जिस कारण हमारी बस उस खडे ट्रक से जा टकराई।

Check Also

एसईटी व एसआईटी में उलझा शराब घोटाला

आज नहीं आएगी जांच रिपोर्ट जांच के मुद्दे पर अलग-थलग पड़े गृहमंत्री अब तक किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel