बॉयफ्रेंड ने वीडियो में की ऐसी हरकत, देखते ही सहम गई लड़की और... - Arth Parkash
Wednesday, November 21, 2018
Breaking News
Home » Photo Feature » बॉयफ्रेंड ने वीडियो में की ऐसी हरकत, देखते ही सहम गई लड़की और…
बॉयफ्रेंड ने वीडियो में की ऐसी हरकत, देखते ही सहम गई लड़की और…

बॉयफ्रेंड ने वीडियो में की ऐसी हरकत, देखते ही सहम गई लड़की और…

शुरुआत में उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड में बहुत सारी खूबियां नजर आती थी लेकिन बाद में जब सच्चाई सामने आई तो वह सिहर उठी। उसे इस बात की जरा भी खबर नहीं थी कि उसका बॉयफ्रेंड ऐसी हैवानियत दिखा सकता है। उसने अपने बॉयफ्रेंड की ये हरकत घर में लगाए गए एक हिडन कैमरे में कैद की।

जी हां, यह दिल दहला देने वाला मामला ब्राजील में सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के व्यवहार में आए अजीबोगरीब परिवर्तन को देखकर उस पर शक हुआ। महिला ने देखा कि उसका बॉयफ्रेंड चिड़चिड़ा और हिंसक होता जा रहा था लेकिन उसे इस बात का नहीं पता था कि उसकी आंखों के सामने आगे जो नजारा आने वाला है उसमें वह अपने प्यार को नहीं बल्कि एक हैवान को देखने वाली है।
वैसे तो महिला को शक उसी दिन हो गया था जब उसने पहली बार अपने पालतू बुलडॉग के शरीर पर गंभीर चोट के निशान देखे थे। इस बारे में उसने अपने बॉयफ्रेंड से पूछा तो उसने ऐसे रिएक्ट किया जैसे उसे कोई खबर ही न हो। जबकि महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने डॉगी को अकेला छोड़कर गई थी। अपने शक को दूर करने के लिए अपने मंगेतर के घर से बहार जाते ही उसने घर में कैमरे लगा दिए। उसके बाद जो सच सामने आया उसे देखकर महिला के होश उड़ गए।

उसने वो देखा जो बहुत ही डरावना था, उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह अब क्या करे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रियो डी जेनेरियो के रहने वाली नीना को लगा था कि उसका होने वाला लाइफ पार्टनर उसके साथ उसके दोनों डॉगीज को भी बहुत प्यार करता है, लेकिन जो वो सोच रही थी बात एकदम उसके विपरीत थी।

नीना ने जब अपने कुत्तों पर चोट के निशान देखे तो नीना को अपने बॉयफ्रेंड पर शक हुआ तो उसके दोस्त ने उसे घर में कैमरा लगाने की सलाह दी। इसके बाद नीना ने घर में कैमरा लगवाए। उसने जब एक दिन कैमरे की फुटेज देखी तो उसे अपने मंगेतर का डरावना चेहरा नजर आया। ये चोट के निशान कुत्तों को क्रूरता से मारने की वजह से आए थे। इसके बाद नीन ने जो फैसला लिया वो उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला था लेकिन एक इंसान होने के नाते नीना ने एक झटके में ही उस शख्स से रिश्ता तोड़कर एक मिसाल कायम कर दी। नीना का कहना है कि, उसने ऐसी उम्मीद नहीं की थी। नीना ने इस क्रूरता भरे वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है ताकि लोग उसके असली चेहरे से वाकिफ हो सकें। उसने कैप्शन दिया है कि, उसने जो कुछ भी उन बेसहारा और बेजुबानों के  साथ किया, वह मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share