Home » हिमाचल » ममता बनर्जी के पांव के नीचे की जमीन खिसकी: जेपी नड्डा
BJP president JP Nadda

ममता बनर्जी के पांव के नीचे की जमीन खिसकी: जेपी नड्डा

BJP president JP Nadda : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के पांव के नीचे की जमीन खिसक चुकी है और लोग भाजपा के पक्ष में आ चुके हैं इस बार के चुनाव में वहां भाजपा 200 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी। वह अपने निवास स्थान विजयपुर में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनका हिमाचल आने का कार्यक्रम उनके पिता की तबीयत नासाज होने के कारण बना जो अब बेहतर हाल में हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जिला परिषद के वार्ड बहना जटा में उन्हें मतदान करने का भी मौका मिला।

BJP president JP Nadda ने अपनी गृह पंचायत विजयपुर को निर्विरोध चुने जाने के लिए जहां क्षेत्र के विधायक जीतराम कटवाल की प्रशंसा की वहीं चुने हुए सभी सदस्यों को दी बधाई दीं। कहा कि देशभर में बंगाल सहित अन्य राज्यों आसाम , तमिलनाडु , केरल आदि में आयोजित होने वाले विधानसभा के चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चत बनाने के प्रति विशेष रणनीति बनाई गई है । उहोंने कहा पश्चिम बंगाल की तर्ज पर भाजपा को विजयश्री का सेहरा बंधवाने के लिए चुनाव प्रचार हेतू वह इस माह के अन्तिम सप्ताह में केरल जाएंगे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा के पुल बांधे।

BJP president JP Nadda ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हर लिहाज से सुरक्षित है। 130 करोड़ देश की जनता को कोविड19 वैश्विक महामारी से बचाव के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहम भूमिका निभाई है। देशभर में आयोजित हो रहे किसी भी प्रकार के चुनावों में भाजपा को विजयी बनाकर जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा कोविड19 से बचाव के प्रति किए गए महान योगदान का आभार प्रकट कर कर रही है। किसान आंदोलन के बारे में उन्होंने कहा कि हर चीज का हल वार्ता से संभव होता है और भारत सरकार किसानों से बात करने के लिए तैयार हैं और वार्ता ही रास्ता होता है।

उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक चुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की है इससे लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों में लोगों को विश्वास है।ं इस अवसर पर विधायक जीतराम कटवाल, पूर्व विधायक व राज्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा तथा मीडिया प्रभारी स्वदेश ठाकुर भी उपस्थित रहे। उन्होंने अपनी पंचायत में मतदान भी किया उनके साथ उनकी पत्नी और भाई भी उपस्थित रहे।

Check Also

3.80 crores approved for Municipal Corporation

प्रदेश सरकार सुनियोजित विकास के लिए प्रतिबद्ध : सुरेश भारद्वाज

नगर निगम सोलन के लिए 3.80 करोड़ रुपए स्वीकृत 3.80 crores approved for Municipal Corporation …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel