Home » पंजाब » बिग ब्रेकिंग: एकाउंटेंट के घर पर फायरिंग
बिग ब्रेकिंग: एकाउंटेंट के घर पर फायरिंग
बिग ब्रेकिंग: एकाउंटेंट के घर पर फायरिंग

बिग ब्रेकिंग: एकाउंटेंट के घर पर फायरिंग

मोहाली। खरड़ में आधी रात एक नामी एकाउंटेंट व शर्मा अस्पतला के मालिक के छोटे भाई अरूण शर्मा के घर पर सात के करीब युवाओं ने पहले सात राउंड फायरिंग की। इसके बाद जब घर से कोई बाहर नहीं आया तो आरोपियों ने घर के दरवाजे तोड़ दिए। जिसके बाद घर के मालिक को अरूण शर्मा (62) को बलपूर्वक घर के बाहर घसीट कर ले गए और उन पर बेसवाल बैट व लोहे की राडो से सभी कई बार किए। गंभीर हालत में उन्हें मोहाली के एक नामी अस्पताल में भरती रकवाया गया है।

यह हमला पुरानी रंजिश के चलते हुआ था। खरड़ थाने की पुलिस पुलिस ने मामले में बलजीत चैधरी निवासी मुंडिया कलां लुधियाना, भवजीत गिल खरड़, आकाशदीप उर्फ पन्नूं निवासी नवांशहर, हरिंदर सहोता निवासी गांव सलोरा रोपड़ व तीन अज्ञात लोगो समेत सात लोगो के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 450, 506, 148, 149, 25 आम्र्स एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सुबह तीन बजे के करीब शर्मा के घर पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी। घरवालों द्वारा दरवाजा न खोलने पर युवकों ने बलपूर्वक दरवाजे की कुंडी तो? दी और अंदर घुस गए।

इस दौरान आरोपियों अरूण शर्मा के कमरे में घुस गए। जिसके बाद उन पर हमला कर दिया। इस दौरान अरूण शर्मा को उन्होंने बेहरमी से मारा। जिसमें वह गंभीर रूप में घायल हो गए। आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाया। उसकी तरफ भी गोलियां चलाई। हालांकि कैमरे में सारी वारदात रिकॉर्ड हो गई। अरूण शर्मा को गंभीर हालत में मोहाली के इंडस अस्पताल में भर्ती करवाया गया । लेकिन जहां उनकी हालत और गंभीर हो जाने के कारण उन्हें मोहाली से डेराबस्सी इंडस अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया ।जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। एसपी सिटी रवजोत कौर गरेवाल समेत कई अधिकारियों ने घटना स्थल का दौरा किया।

ऐसे दोनों में हुई दुश्मनी
पता चला है कि इस मामले की सारी कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। शर्मा का बेटे देवेन व आरोपी पहले आपस में दोस्त थे। उनकी किसी बात को लेकर गत साल अनबन हो गई थी। इसके बाद आरोपी पर किसी ने हमला कर दिया था। इसके बाद दोनों में दरार आ गई थी। आरोपी को संदेह था कि शर्मा के बेटे ने हमला करवाया । इसके बाद कुछ समय पहले आरोपी ने शर्मा के बेटे को अगवा कर अश्लील वीडियो बनाए थे। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। लेकिन दोनों में दुश्मनी की दरार गहराती चली गई। वीरवार को इसी चक्कर में हमला हुआ। हालांकि शर्मा के बेटे ने सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों को देख लिया था। जिसके बाद उन्होंने बेटे को भगा दिया था। वरना आरोपी उसे जान से मान तक सकते थे।

Check Also

जीरकपुर फ्लाईओवर पर बस ने लड़की को कुचला, मौत

जीरकपुर फ्लाईओवर पर बस ने लड़की को कुचला, मौत

ज़ीरकपुर (जीपी सिंह )। अंबाला चंडीगढ़ हाइवे वीरवार करीब 3 बजे सी.टी.यू चंडीगढ़ डिपो की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel