Saturday, September 21, 2019
Breaking News
Home » ज्योतिष » भविष्य फल

भविष्य फल

मेष : आय तथा लाभ के नए स्रोत विकसित होंगे। प्रतियोगी स्थितियों से बचकर रहें। निवास स्थान की समस्याओं का समाधान होगा।

वृष : मांगलिक कार्यों में सक्रियता बढ़ेगी। किसी व्यक्तिगत तथा घरेलू मामलों में समस्या एवं मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन: कोई बड़ा निवेश आज नहीं करें। व्यापार सामान्य रहेगा। भौतिक सुविधाएं बढ़ेंगी। आय तथा रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क : स्थायी संपत्ति के विवाद हल होंगे। दुस्साहस न करें। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिल पाएगा। धर्म-कर्म में धन व्यय होगा।

सिंह : साझेदारी के कार्यों से लाभ प्राप्ति की संभावना रहेगी। पूंजीगत समस्याओं का समाधान होगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे।

कन्या : आर्थिक मामलों में सावधानी रखें। व्यापार के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलने के योग बनेंगे। शंकाओं को मन में स्थान न दें।

तुला : आर्थिक तथा धन संपत्ति के मामले में सावधानी रखनी होगी। प्रतियोगी, स्थितियों से बचना ही ठीक रहेगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

वृश्चिक : व्यापार में हानि हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सुधार तथा संतुलन लाने के लिए व्यवस्थाओं में बदलाव कर सकते हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें।

धनु : आर्थिक तंगी रहेगी। आवासीय स्थितियों में परिवर्तन संभव है। किसी योजना पर चिंतन-मनन एवं परामर्श होगा। जोखिम से दूर रहें।

मकर : संतान के संबंध में कुछ शुभ कार्य होने के योग हैं। अनुचित लाभ के चक्कर में न फंसें।

कुंभ : व्यापार-व्यवसाय तथा रोजगार के क्षेत्र में चल रही अस्थिरता एवं अव्यवस्था में कमी आएगे। कानूनी विवाद आपके हित में निपटेंगी।

मीन : अधिकारियों का सहयोग मिल सकेगा। यात्रा न करें। आर्थिक स्थिति में सुधार आने के योग हैं। विरोधी हावी होने का प्रयास करेंगे।

Check Also

भविष्य फल

मेष : परिवार में कोई समस्या आ सकती है। कार्य पेंडिंग रहेंगे। यात्रा सफल होगी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel