Breaking News
Home » ज्योतिष » भविष्य फल

भविष्य फल

मेष : अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता और निश्चितता आवश्यक है। सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापार अच्छा चलेगा। संत-समागम होगा।

वृष : रुके कार्यों में प्रयासों के बाद सफलता मिलने की संभावना है। सही सलाह मिल पाएगी। व्यापार में लाभ के योग हैं।

मिथुन : मानसिक अशांति, विवाद से बचें। निर्णय लेने में दुविधा से कार्य की गति प्रभावित होगी। किसी सदस्य की जीविका की चिंता रहेगी।

कर्क : अपनी कार्ययोजना और निर्णय पर अमल कर पाएंगे। शुभचिंतकों से भेंट होगी। दांपत्य जीवन में वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

सिंह : व्यापारिक मार्गदर्शन मिलेगा। राज्यपक्ष के कार्य निर्विघ्न संपन्न होने की संभावना है। बचत के अवसरों में वृद्धि होगी।

कन्या : जल्दबाजी न करें। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। व्यापार सामान्य रहेगा। उत्तेजना से काम बिगड़ सकता है।

तुला : व्यापार, नौकरी में उन्नति होगी। रुके कार्य में सफलता मिलने के योग हैं। पूंजी निवेश में लाभ होगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा।

वृश्चिक : दिखावे एवं व्यर्थ के आडंबरों से दूर रहें। स्वास्थ्य में प्रतिकूलता के योग हैं। कठिन परिस्थितियों पर भी विजय प्राप्त कर सकेंगे।

धनु : रिश्तेदारों से संबंधों की मर्यादा बनाए रखें। व्यापार में नवीन अनुबंध होंगे। आपकी इच्छाएं व महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होने के योग हैं।

मकर : आवास की समस्या हल होगी। किसी की बुराई से दूर रहें। व्यापार में लाभ की संभावना है। व्यापार में नए एवं आकर्षक प्रस्ताव मिलेंगे।

कुंभ : अंधविश्वासों से दूर रहकर साहस व पराक्रम में वृद्धि करके प्राप्त अवसरों का लाभ उठाना चाहिए। अहंकार का भाव मन में न आने दें।

मीन : संतान व ऐश्वर्य पर व्यय मानसिक संतोष देगा। नई दिशा मिलेगी। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंध भविष्य में लाभकारी रहेंगे।

Check Also

भविष्य फल

मेष : व्यापार के क्षेत्र का विस्तार होगा। जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता आएगी। नए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel