Breaking News
Home » ज्योतिष » भविष्य फल

भविष्य फल

मेष : किसी के भरोसे न रहें। जीवनसाथी से संबल मिलेगा। गुप्त शत्रु आपकी सम्मान हानि का प्रयास कर सकते हैं। व्यापार में इच्छित लाभ होगा।

वृष : सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यापार अच्छा चलेगा। बुद्धिमानी एवं दूरदर्शिता से कठिन कामों को भी सफलता से पूरा कर सकेंगे।

मिथुन : बोलचाल में संयम रखें। कार्यों का विस्तार होगा। महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे। जोखिम के कामों से दूर रहना चाहिए।

कर्क : किसी बड़े व्यक्ति से मुलाकात का लाभ आपको मिल सकेगा। आवास संबंधी समस्या रह सकती है। संतान के कार्यों से संतोष रहेगा।

सिंह : नौकरी में आपका महत्व एवं सम्मान बढ़ेगा। योजनाओं में सफलता मिल सकेगी। पारिवारिक मामलों में विशेष उत्साह रहेगा।

कन्या : वाद-विवाद समस्या का समाधान संभव है। काम अधूरे रहेंगे। आर्थिक तंगी आत्मविश्वास को कम करेगी, वाद-विवाद, प्रतिस्पर्धा से बचें।

तुला : ज्ञान वृद्धि के लिए स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। प्रयास सही दिशा में करें तो रुका धन मिलेगा। आपकी सलाह को महत्व मिलेगा।

वृश्चिक : अनावश्यक वाद-विवाद से दूर रहें। बाधाओं, परेशानियों को पार करके अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो सकेंगे।

धनु : दुस्साहसपूर्ण काम न करें। अच्छे और उत्साही मित्रों का संसर्ग लाभकारी रहेगा। आर्थिक संपन्नता बढ़ेगी। व्यापार अच्छा चलेगा।

मकर : संतान के किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है। दूसरों की आलोचना से बचें। कार्यों में विलंब संभव है। प्रयत्नों का पूरा फल नहीं मिलेगा।

कुंभ : अच्छे कामों में धन का व्यय होगा। स्वयं के गुणों एवं योग्यताओं के कारण समाज में विशेष प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे। लाभ में वृद्धि होगी।

मीन : योजनाओं में सफलता मिलेगी। अधूरे काम समय से पूरे होने की संभावना है। सामाजिक आयोजनों में सक्रिय भागीदारी रहेगी।

Check Also

भविष्य फल

मेष : जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। व्यर्थ के दिखावे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel