Breaking News
Home » ज्योतिष » भविष्य फल

भविष्य फल

मेष : व्यापारिक जवाबदारी, प्रतिस्पर्धा में जल्दबाजी से नुकसान हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आपके निर्णय सही होंगे।

वृष : कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रकट करने की क्षमता बढ़ेगी। प्रिय व्यक्ति से भेंट होगी। पारिवारिक जीवन सुखद। अधूरे कार्य पूरे होंगे।

मिथुन : आसानी से काम होने की स्थिति नहीं रहेगी। व्यापारिक सौदे आपके पक्ष में नहीं हो पाएंगे। पारिवारिक सहयोग नहीं मिल सकेगा।

कर्क : लेन-देन के मामलों को प्राथमिकता दें। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता। कला के प्रति रुझान बढ़ेगा। संतान के कार्य संतोष दिलाएंगे।

सिंह : व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। सैर-सपाटे के योग बनेंगे। जीवनसाथी की मदद कार्यों में मिलेगी। सामाजिक सम्मान बढ़ेगा।

कन्या : यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें। सत्संग होगा। दुस्साहस हानिकर हो सकता है। वैचारिक असंतोष रहेगा।

तुला : शुभ समाचार उत्साह बढ़ाएंगे। बौद्धिक चिंतन से आशंकाएं दूर होंगी। व्यापार में नए प्रस्तावों से लाभ के योग बनेंगे।

वृश्चिक : पराक्रम में वृद्धि से परिवार एवं समाज दोनों क्षेत्रों के कार्य पूर्ण हो सकेंगे। उत्तेजना पर संयम रखें। पूर्व नियोजित काम समय पर होंगे।

धनु : संतान की तरक्की होगी। संतान की उन्नति खुशी को बढ़ाएगी। व्यापार में नई योजना क्रियान्वित हो सकेगी। अर्थ लाभ होगा।

मकर : सावधानी से अनिष्ट दूर होंगे। माता से विवाद हो सकता है। बोलचाल, स्वभाव में क्रोध, चिड़चिड़ाहट रहेगी। आर्थिक मामले उलझेंगे।

कुंभ : आर्थिक समृद्धि बढ़ेगी। विश्वसनीय व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। सुख के साधनों की प्राप्ति या क्रय करने का योग बनेगा। व्यापार अच्छा चलेगा।

मीन : कार्य में नीरसता की समाप्ति तथा उत्साह की वृद्धि होगी। जीवनसाथी से संबंधों में अनुकूलता बनेगी। दूसरों के कारण कष्ट हो सकता है।

Check Also

भविष्य फल

मेष : आकस्मिक धन लाभ का योग बनेगा। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। पारिवारिक संपत्ति की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel