Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » ड्रग्स के झगड़े के बीच उर्मिला मातोंडकर को बनाया सॉफ्ट पोर्न स्टार !

ड्रग्स के झगड़े के बीच उर्मिला मातोंडकर को बनाया सॉफ्ट पोर्न स्टार !

कंगना ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहकर नया बवाल खड़ा कर दिया है। असल में मामला तब बिगड़ना शुरू हुआ जब एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से उर्मिला के उस कमेंट पर रिएक्शन मांगा गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कंगना ड्रग्स के खतरे को लेकर परेशान हैं तो वे अपने राज्य से इसके खिलाफ अभियान की शुरुआत क्यों नहीं करतीं। उर्मिला का कहना है कि भारत में ड्रग्स की शुरुआत हिमाचल प्रदेश से ही हुई है। बॉलीवुड की दो अदाकाराओं के बीच बवाल यही से शुरू हुआ |

टाइम्स नाउ से बातचीत में उर्मिला के बयान पर हमला बोलते हुए कंगना ने कहा, “मैंने उर्मिला का एक अपमानजनक इंटरव्यू देखा। उसने जिस तरीके से मेरे बारे में बात की, वह मुझे उकसाने के लिए है। उसने मेरे स्ट्रगल का मजाक उड़ाया। वह मुझ पर इसलिए हमलावर है, क्योंकि मैं भाजपा से टिकट चाहती हूं, जो मेरे लिए इतना मुश्किल भरा भी नहीं है।”

कंगना ने आगे बढ़ते हुए कहा, “उर्मिला सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। मैं जानती हूं कि यह थोड़ा उद्दंडता पूर्ण है। लेकिन जाहिर तौर पर वे अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं। वे किस बात के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए। अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता।”

कंगना के बयान के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उर्मिला के सपोर्ट में उतर आए। स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा, “डियर उर्मिला मातोंडकर जी आप ‘मासूम’, ‘चमत्कार’, ‘रंगीला’, ‘जुदाई’, ‘दौड़’, ‘सत्या’, ‘भूत’ ‘कौन’ , ‘जंगल’, ‘ प्यार तूने किया किया’, ‘तेज़ाब’, ‘पिंजर’, ‘एक हसीना थी’ जैसी फिल्मों में अपने आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं और आपने शानदार एक्टिंग और खूबसूरत डांस किया है।”

कंगना रनोट उर्मिला मातोंडकर के समर्थकों पर भी भड़कीं। एक पत्रकार को भी आड़े हाथों लेते हुए लिखा, “तब आपका फेमिनिज्म कहां गया था, जब उर्मिला ने मुझे रुदाली और प्रोस्टीट्यूट कहा था? आपका फेक फेमिनिस्ट महिला जाति पर लानत है। क्या आप जानती हैं कि इंसान के पास सिर्फ फिजिकल बॉडी ही नहीं होती। हमारे पास इमोशनल बॉडी भी होती है, मेंटल बॉडी भी होती है और साइकोलॉजिकल बॉडी भी होती है। सिर्फ इंटर-कोर्स करना ही रेप नहीं होता।”

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा , “लिबरल ब्रिगेड ने एक ने जाने-मानें लेखक को यह कहकर चुप करा दिया था कि सनी लियोनी जैसे लोगों को हमारा रोल मॉडल नहीं होना चाहिए। सनी को इंडस्ट्री और पूरे देश ने एक कलाकार के रूप में स्वीकार किया है। अचानक से फेक फेमिनिस्ट आते हैं और पोर्न स्टार होने को अपमानजनक बताने लगते हैं।”

Check Also

एयरपोर्ट रोड पर सड़क हादसे में गई युवक की जान

कार बेकाबू होकर पुल के नीचे गिर गई थी, पुलिस ने दर्ज किया केस मोहाली। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel